मशीनरी मार्केट में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग का आरोप

अमर उजाला ब्यूरो शाहजहांपुर। Updated Thu, 07 Dec 2017 11:56 PM IST
Two sides in the machinery market, assault of firing
फायरिंग
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले, नहीं हुई फायरिंग की पुष्टि
बार एसोसिएशन पदाधिकारियों ने एसपी से की कार्रवाई की मांग


थाना सदर बाजार क्षेत्र में बहादुरगंज स्थित मशीनरी मार्केट में बुधवार देर शाम दो पक्षों में विवाद होने पर मारपीट हो गई। आरोप है कि एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। इससे इलाके में दहशत फैल गई। इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर सेंट्रल बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल एसपी केबी सिंह से मिला और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मोहम्मदजई निवासी अधिवक्ता मुईन अहमद ने बताया कि बुधवार देर शाम वह मशीनरी मार्केट स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम गये थे। वहां से बाहर निकलते वक्त अस्पताल गेट के पास उसके विरोधियों ने भतीजे आदिल खां को गाली-गलौज करते हुए पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि आदिल को जान से मारने की नीयत से एक फायर किया गया। मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई। वकील ने बताया कि पुलिस ने आदिल का डॉक्टरी परीक्षण भी कराया। जिसमें चोटें भी आईं हैं लेकिन अभी तक उसे इस मामले में प्रथम सूचना रिपोर्ट की नकल भी नहीं दी गई है। सेंट्रल बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ एसपी से मिले वकील मुईन अहमद खान ने एफआईआर की प्रति दिलाए जाने व आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। 

घटना की सूचना के बाद फायरिंग मामले की पुष्टि न तो आसपास के दुकानदार कर रहे हैं और न ही सीसीटीवी कैमरों में फायरिंग करने की फुटेज मिली है।  मारपीट का मामला नजर आ रहा है। मामले की जांच की जा रही है।
डीसी शर्मा, इंस्पेक्टर सदर कोतवाली

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

तेज धमाके के बाद खुला दिल्ली की 150 फुट लंबी सुरंग का राज, ये थी बनाए जाने की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका में 150 फुट लंबी सुरंग मिलने से सनसनी मच गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018