विज्ञापन

बाइक से टकराकर सफारी पेड़ में घुसी, दो की मौत

Bareily Bureau Updated Tue, 06 Jun 2017 08:23 PM IST
ख़बर सुनें
शाहजहांपुर। मदनापुर के गांव बरखेड़ा जैपाल के पास सोमवार रात टाटा सफारी बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर बिजली पोल को ध्वस्त करते हुए पाकड़ के पेड़ में जा घुसी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने भी बरेली के प्राइवेट अस्पताल में देर शाम दम तोड़ दिया। इस हादसे में टाटा सफारी में सवार कानपुर निवासी छह लोग भी घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से कानपुर भेजा गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
थाना तिलहर के गांव टाह बनारस निवासी 25 वर्षीय मनोज कुमार की बहन सविता की सोमवार रात बारात आई थीं। द्वारचार के बाद पंडित दूसरी शादी संपन्न कराने के लिए गांव ढका चले गए। रात लगभग एक बजे वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न कराने के लिए फिर से पंडित जी की जरूरत पड़ी तो मनोज अपने गांव के ही साथी 22 वर्षीय अवन कुमार के साथ बाइक से ढका गांव से पंडित जी को लेने के लिए चल दिया। रात लगभग डेढ़ बजे दोनों लोग बरखेड़ा जैपाल के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार टाटा सफारी ने मनोज की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों लोग उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बाइक को चपेट में लने के बाद अनियंत्रित हुई टाटा सफारी बिजली पोल को ध्वस्त करते हुए पाकड़ के पेड़ से टकरा गई। जबरदस्त टक्कर से सफारी में बैठे कानपुर के थाना गोविंद नगर क्षेत्र के रतननगर निवासी 50 वर्षीय कमलेश व उनकी पत्नी किरण दुबे, 65 वर्षीय चक्रधर द्विवेदी व उनकी पत्नी साधना द्विवेदी, 30 वर्षीय अभिलाषा द्विवेदी, 28 वर्षीय अभिषेक घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुुंचे एसओ प्रभुकांत ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल रवाना किया, लेकिन रास्ते में मनोज की मौत हो गई। बाकी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कानपुर के घायल सुबह होने से पहले प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर चले गए। टाटा-सफारी में सवार लोग हरिद्धार से गंगा स्नान करके लौट रहे थे। बाइक सवार दूसरे साथी अवन ने भी शाम को बरेली के प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया।
बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी
शाहजहांपुर। तिलहर के गांव टाह बनारस में वैवाहिक कार्यक्रम के बीच मदनापुर से युवक के मरने की खबर आई तो परिवार में कोहराम मच गया। जो लोग बारात में शामिल होने आए थे, वे सभी घटना स्थल पर पहुंच गए। अधिकांश बाराती भी वापस हो गए। कुछ लोग मनोज के शव के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुुंच गए। शादी की तैयारियां जहां की तहां रुक गई। बहन की शादी को टाल दिया गया। पोस्टमार्टम हाउस के बाद मनोज का शव गांव पहुंचा तो हर शख्स की आंखें नम हो गईं। सविता तो भाई के शव को देखकर बेहोश हो गई। जिस घर से सविता की डोली उठनी थी, उस घर से भाई की अर्थी उठ रही थी।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Bareilly

जिस फेसबुक आईडी के सहारे थी दौलत गिरि की तलाश, वह फर्जी निकली

 बगैर फोटो के हरिद्वार, प्रयाग समेत कई शहरों में ढूंढने का दावा करती रही पुलिस

13 दिसंबर 2018

विज्ञापन

अलीगढ़ में घरेलू कलह बना मौत की वजह, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

पति-पत्नी के बीच घरेलू कलह ने दोनों की जान ले ली। दरअसल, अलीगढ़ थाने के रहने वाले एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या कर दी फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

14 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree