एंटी पॉवर थेप्ट यूनिट गठित 

santkabirnagar Updated Wed, 08 Nov 2017 01:01 AM IST
anti power thept unit stblised
अपराध्‍ा - फोटो : amar ujala
संतकबीरनगर। एसपी हेमराज मीणा ने मंगलवार बिजली चोरी के मामले में विवेचना करने के लिए एंटी पॉवर थेप्ट यूनिट का गठन किया। जिसमें एसआई जगत नारायण त्रिपाठी, एसआई हंजल अंसारी, कांस्टेबल संतोष कुमार राय, कांस्टेबल कमलेश यादव, कांस्टेबल रमेश यादव और कांस्टेबल अमित कुमार की तैनाती की। एसपी ने बताया कि विद्युत चोरी प्रकरण से संबंधित एफआईआर जनपद के कोतवाली खलीलाबाद में पंजीकृत होगा। दर्ज मुकदमें की विवेचना एवं अभियोजन की पैरवी अपराध शाखा में गठित एंटी पॉवर थेप्ट यूनिट में तैनात पुलिस कर्मी करेंगे। यूनिट का सहयोग थाना प्रभारी करेंगे। इस संबंध में निर्देश जारी कर दिया गया है।
 पकड़े गए प्रेमी- प्रेमिका
संतकबीरनगर। फोन करके प्रेमिका को बुलाकर क्षेत्र के एक गांव के पास स्थित टॉवर के निकट मौजूद होने की सूचना पर पुलिस मंगलवार को पहुंच गई। पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को पकड़ कर थाने ले गई। एसओ ने बताया कि लड़की के घर वालों का आरोप है कि क्षेत्र के ही एक गांव का रहने वाला युवक फोन करके बहला फुसला कर लड़की को बुला लिया। रात भर क्षेत्र में स्थित एक टॉवर के पास रखे था। जहां से दोनों को पुलिस ने सूचना के आधार पर पकड़ा। इस मामले में आरोपी युवक पर लड़की को बहला फुसला कर बुलाने के मामले में केस दर्ज किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

National

पश्चिम बंगाल में निर्भया कांड, दो सर्जरी के बाद बची पीड़िता की जान

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में एक निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया है।

20 फरवरी 2018

Related Videos

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया।

2 जनवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen