बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

खातों से रकम उड़ाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

ब्यूरो/अमर उजाला, सहारनपुर Updated Tue, 23 May 2017 12:44 AM IST
विज्ञापन
पकड़े ग्रए एटीएम बदलने वाले बदमाश।
पकड़े ग्रए एटीएम बदलने वाले बदमाश। - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
सहारनपुर में बैंक एटीएम कार्ड बदलकर दूसरों के खातों से रुपये निकालने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22 एटीएम कार्ड, नगदी एवं दो बाइक बरामद की है।
विज्ञापन


एसएसपी एससी दुबे ने बताया कि मंडी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुन्नालाल डिग्री कॉलेज के पास विजया बैंक एटीएम के पास से एटीएम कार्ड बदलकर दूसरों के खातों से रुपये निकालने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में गौतम, मैनपाल तथा रवि कुमार निवासी मनोहरपुर कोतवाली सदर बाजार शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 22 एटीएम कार्ड, 39 हजार रुपये एवं बिना नंबर की दो बाइक बरामद की हैं।

एसएसपी एससी दुबे ने बताया कि आरोपियों ने एटीएम कार्ड बदलकर एटीएम से रुपये निकालने की दर्जनों घटनाओं को अंजाम दिया। जिसमें सदर बाजार कोतवाली, मंडी कोतवाली की 4 घटनाओं तथा शामली की दो घटनाओं को मिलाकर कुल 6 घटनाओं का खुलासा हुआ। 

एसएसपी ने बताया कि सहारनपुर में की गई घटनाओं में अन्य साथी लोकेश निवासी बुढ्डाखेड़ा थाना फतेहपुर सहारनपुर भी शामिल है। अन्य जनपद एवं राज्यों में भी इनका गैंग सक्रिय है और अन्य साथी भी जुड़े हैं। जिनके बारे में जानकारी की जा रही हैं। 

हरिद्वार में भी पकड़े गए थे आरोपी ः एसएसपी एससी दुबे ने बताया कि हरिद्वार के थाना बाहदराबाद से भी 10 फरवरी 2017 को एटीएम कार्ड बदलकर रुपये निकालने के आरोप में चारों आरोपी जेल गए थे।

जो 28 मार्च को हरिद्वार जेल से जमानत पर रिहा हुए हैं और अपने गैंग को फिर सक्रिय कर वारदात करने लगे। 
एसएसपी ने बताया कि एटीएम बदलने वाले गिरोह का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में शामिल मंडी कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान, चेतराम शर्मा, आरिफ अली, जहूर अली, विनीत कुमार को पांच हजार रुपये का ईनाम देकर पुरस्कृत किया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us