36 बिरादरी की पंचायत ने आबरू लूटने वाले को पांच जूते मारकर छोड़ा 

अमर उजाला ब्यूरो/ मुजफ्फरनगर Updated Sat, 11 Nov 2017 12:21 AM IST
Gangrape from teenager in burana
डेमो पिक। - फोटो : अमर उजाला
एक किशोरी के साथ गैंगरेप के मामले में गांव में हुई पंचायत में पंचों ने मुख्य आरोपी को पांच जूते लगवा कर माफ कर दिया। पंचायत में दी गई सजा के बाद दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। वहीं, पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं है।
 क्षेत्र के एक गांव की ग्रामीण नाबालिग लड़की को उसी गांव का एक युवक अपने दो अन्य साथियों की मदद से बहला-फुसलाकर ले गया था। घटना के समय नाबालिग लड़की ताई के साथ खेत में गई हुई थी। आरोप है कि तीनों युवकों ने उसके साथ सामूहिक रेप किया।

घटना को लेकर गांव में 36 बिरादरी की पंचायत हुई। बृहस्पतिवार रात तक चली पंचायत में पंचों ने सर्वसम्मति से भरी पंचायत के बीच मुख्य आरोपी को पांच जूते मारने का फरमान जारी किया। जिसके बाद पंचायत में वाल्मीकि युवक से आरोपी को पांच जूते मारने का फैसला सुनाया।

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच फैसला करवा दिया। गौरतलब है कि सात नवंबर को दो बजे लड़की अपनी ताई के साथ खेत में चारा लेने गई थी। तीन युवकों ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर नशीला पदार्थ सुंघाकर कब्जे में ले लिया था। लड़की के पिता का कहना है कि बदहवाश हालत में आरोपी लड़की को कांधला रोड पर छोड़कर फरार हो गए थे।

 लड़की अपने मामा के यहां कांधला पहुंच गई थी। लड़की ने अपने मामा-मामी को आपबीती सुनाई थी। लड़की के पिता ने नौ नवंबर को घटना की तहरीर सीओ को देकर कार्रवाई की मांग की थी। इंस्पेक्टर चमन सिंह चावड़ा का कहना है कि उन्हें पंचायत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

पहले पत्नी फिर प्रेमिका के वियोग में युवक ने लगा ली फांसी

हसनगंज के रूपनगर खदरा में किराये के मकान में रह रहे निजी कंपनी के कर्मचारी 25 वर्षीय बृजेंद्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

21 फरवरी 2018

Related Videos

कड़ी सुरक्षा के बीच मुजफ्फरनगर में हटाई गई सड़क पर आने वाली मस्जिद

गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मुजफ्फरनगर में मस्जिद हटाई गई। जिले के मंसूरपुर में रेलवे क्रासिंग पर बन रहे फ्लाई ओवर के नीचे आ रही थी मस्जिद। पुल का निर्माण NH-58 बनने के समय से ही रुका था। पुल अधूरा होने की वजह से सैंकड़ों दुर्घटनाएं हो चुकी है ।

16 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen