फुफेरे भाई पर जान लेवा हमला करने का मुकदमा

Varanasi Bureau Updated Wed, 06 Dec 2017 12:37 AM IST
मड़िहान। थाना क्षेत्र के पटेहरा कलां गांव में सोमवार की रात गोली से घायल युवक के भाई प्रमोद प्रजापति ने मंगलवार को मड़िहान थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में लेकर असलहा बरामद कर लिया। उधर घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।
पूछताछ में बताया गया की घायल विनोद प्रजापति आरोपी अनिल की पत्नी के मोबाईल पर फोन कर अश्लील बात करते हुए मैसेज भेजता था। मना करने के बावजूद नहीं मान रहा था। जिससे तंग आकर आरोपी युवक ने ममेरे भाई को रास्ते से हटाने के लिए दस माह पहले ही ठान लिया था। सोमवार को पूरी प्लानिंग के साथ मामा के घर आया था। रात होने का इंतजार करता रहा। इसके पहले आरोपी अनिल प्रजापति ने पैसा देकर मुर्ग़ा बनवाया और शराब के लिए घर से एक किलोमीटर दूर सुनसान जगह ले गया। रास्ते में अनिल ने अपने मामा के लड़के विनोद प्रजापति से पत्नी को फोन कर अश्लील बात करने के बारे में पूछने लगा। कहा कि जब उसकी पत्नी मना करती है तो ऐसा वह क्यों करता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। आरोप है कि मामला बढ़ने पर अनिल ने असलहा निकला लिया। अनिल को असलहा निकालते देख ममेरा भाई विनोद भागने लगा। लेकिन अनिल ने दौड़ाकर पीछे से पीठ में गोली मार दी। पहली गोली लगाते ही विनोद प्रजापति जमीन पर गिर पड़ा। जमीन में गिरते ही अनिल ने दूसरी गोली मार दी इसके बाद वहां से फरार हो गया।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

तेज धमाके के बाद खुला दिल्ली की 150 फुट लंबी सुरंग का राज, ये थी बनाए जाने की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका में 150 फुट लंबी सुरंग मिलने से सनसनी मच गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls