Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut ›   Video Viral : Akhilesh close atul pradhan gave a controversial statement

सपा नेता अतुल प्रधान के विवादित बोल, इंस्पेक्टर के बीच से दो टुकड़े कर देंगे

अमर उजाला ब्यूरो/ मेरठ Updated Mon, 06 Nov 2017 08:07 PM IST
सपा नेता अतुल प्रधान
सपा नेता अतुल प्रधान - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी सपा नेता अतुल प्रधान का एक बार फिर विवादित भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एनकाउंटर में मारे गए बागपत निवासी सुमित गुर्जर को लेकर अतुल प्रधान ने भाजपा विधायक संगीत सोम पर निशाना साधते हुए एनकाउंटर करने वाले इंस्पेक्टर के दो टुकड़े करने की बात कही। रविवार को यह मामला लखनऊ तक पहुंच गया।



गंगा मेले पर हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के मखदूमपुर में तीन नवंबर को अतुल प्रधान ने एक कार्यक्रम की पुलिस से परमिशन मांगी थी। कार्यक्रम था ‘सुमित गुर्जर एनकाउंटर में एक दिया उसके नाम’ इस कार्यक्रम के लिए पुलिस ने परमिशन देने से इंकार कर दिया था। इस कार्यक्रम के अतुल प्रधान ने पोस्टर भी लगाये थे। लेकिन रात के समय अतुल प्रधान ने मंच लगाकर भाषण दिया।


जिसमें अतुल ने कहा कि संगीत सोम मेरे सामने भले ही चुनाव जीता। वह बात अलग है। उसको ज्यादा वोट पड़ी वह जीत गया, मुझे कम वोट मिली मैं हार गया। बागपत जिले के जिस सुमित गुर्जर की एनकाउंटर में हत्या की गई है। सुमित का गांव चिरचिटा से 25 किमी दूर बशी गांव इंस्पेक्टर का है। उसके घर पर सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम जाता है, साथ में बैठकर कहता कि सुमित हिस्ट्रीशीटर था उसे मार दिया गया। उसके चाचा हिस्ट्रीशीटर को पांच हजार का इनाम करता है।

अरे मुख्यमंत्री जी विधायक क्या जज है, डीआईजी है, इंस्पेक्टर है। क्या वह गृहमंत्री है या जिला मंत्री है। हमने राजस्थान में अनंगपाल को तो बदमाश नहीं बताया, वह तो ठाकुर समाज का था। उस पर तो पांच लाख का इनाम था। उसकी लाश लेकर हमने सीबीआई जांच की मांग की थी या नहीं। सामने मेरी बिरादरी के लोग मौजूद हैं। हमारा तो निर्दोष था, उस पर एक भी मुकदमा नहीं था। चाहे तुम पता कर लो। इंस्पेक्टर कहता है कि उसके घर पर बड़े लोग है। मैंने कहा तू इंस्पेक्टर है, तेरा डीजीपी भी छोटा रह जाएगा। उसने तो वर्दी पहनकर गुंडा बनकर निर्दोष को मारा है। यह वर्दी पहनकर, गुंडा बनकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के बिना आकर देख, कोई तेरे चार हाथ पैर नहीं है। तेरा इलाज कर देंगे। बीच में से चीरकर दो कर देंगे। एसओ हस्तिनापुर पर बोलते हुए कहा कि परमिशन नहीं दी, तो क्या कार्यक्रम रूका। रूक तो नहीं, कार्यक्रम हो रहा है। हिम्मत है तो रोक ले कार्यक्रम हो रहा है ना। रविवार को यह अतुल प्रधान की यह वीडियो पुलिस अफसरों तक पहुंची तो लखनऊ तक हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर अतुल के भाषण की वीडियो वायरल हो गई।

वीडियो देखिए : VIDEO: इस एसपी नेता ने कहा, 'इंस्पेक्टर के दो 'टुकड़े कर देंगे'

एसपी देहात राजेश कुमार
एसपी देहात राजेश कुमार
एसपी देहात राजेश कुमार ने कहा कि अतुल प्रधान ने मखदूमपुर मेले में कार्यक्रम की परमिशन मांगी थी। लेकिन आचार संहिता की बात कहकर परमिशन नहीं दी गई थी। पता नहीं कहां कुर्सी लगाकर कोई मंच लगा दिया। अतुल के भाषण की एक वीडियो सामने आयी है। जांच कराकर कार्रवाई की जा रही है।
             
सपा नेता अतुल प्रधान ने बताया कि दस साल से गंगा किनारे मखदूमपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होता रहा है। इस बार परमिशन मांगी थी, परमिशन नहीं दी। कार्यक्रम की थीम सुमित गुर्जर के नाम एक दिया पर थी। मैंने कोई विवादित भाषण नहीं दिया, बल्कि सुमित निर्दोष था उसकी सच्चाई हजारों लोगों को बताई। सुमित गुर्जर को न्याय दिलाया जाएगा। भाषण की वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। मुझ पर साजिश के तहत आरोप लगाये जा रहे हैं।
शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00