पिटाई से क्षुब्ध महिला ने आग लगाकर जान दी

अमर उजाला ब्यूरो कौशाम्बी Updated Wed, 07 Jun 2017 01:52 AM IST
कौशाम्बी
कौशाम्बी
ख़बर सुनें
 छोटा पचम्भा में मंगलवार की सुबह एक विवाहिता ने देवर देवरानी की पिटाई से नाराज होकर खुद को आग के हवाले कर लिया। गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता की घर में ही मौत हो गई। पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। पति की तहरीर पर पुलिस ने देवर-देवरानी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
करारी कोतवाली के छोटा पचम्भा गांव निवासी राम सरन किसान है। 27 मई की शाम उसकी पत्नी कमला देवी (45) मवेशियों को चराने के लिए खेत की ओर गई थी। इसी दौरान जानवर देवर के खेत में चले गए थे। घर लौटने पर शाम कमला देवी का देवर और देवरानी से विवाद हो गया था। दोनों के बीच जमकर नोंकझोक हुई थी। इससे नाराज देवर शिवसरन व उसकी पत्नी निराशा देवी ने कमला देवी को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया था। कमला देवी को गंभीर चोटें आई थीं। मंगलवार की सुबह कमला देवी घर पर थी। पति खेत गया था। घटना से नाराज विवाहिता ने घर के भीतर मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को आग लगा लिया। चीख-पुकार सुन कर मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई। जब तक वह उसे अस्पताल ले जाते  उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने जमकर हंगामा किया। करारी थाने की पुलिस ने पति रामसरन की तहरीर पर देवर व देवरानी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Noida

3. शादी के बाद पति व उसके ममेरे भाई ने धोखे से बुलाकर किया गैंगरे

3. शादी के बाद पति व उसके ममेरे भाई ने धोखे से बुलाकर किया गैंगरे

22 मई 2018

Related Videos

कहीं गौरैया सिर्फ यादों में न रह जाए

यूपी के इलाहाबाद में गौरैया को बचाने के लिए द्वारिका सेवा संस्थान की ओर से जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें संगठन के सदस्यों ने लोगों से गौरैया के लिए अपने घर की छत पर दाना पानी रखने की अपील की।

20 मार्च 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen