लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Etawah News ›   Mainpuri Bypoll, Shivpal said to call Akhilesh as Chhote Netaji

Mainpuri Bypoll: शिवपाल- अखिलेश को 'छोटे नेताजी' कहकर पुकारें, डिंपल बोलीं- मैनपुरी के लोग नेताजी का परिवार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इटावा Published by: हिमांशु अवस्थी Updated Wed, 30 Nov 2022 03:31 PM IST
सार

ताखा तहसील क्षेत्र के भरतिया कोठी में जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को जनता अब छोटे नेताजी के नाम से पुकारे। वहीं, डिंपल यादव ने कहा कि नेताजी ने मैनपुरी का विकास किया है और मैनपुरी के लोग नेताजी का परिवार हैं।

शिवपाल यादव, अखिलेश और डिंपल
शिवपाल यादव, अखिलेश और डिंपल - फोटो : अमर उजाला

विस्तार

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आप सभी छोटे नेता जी कहकर बुलाएं। यह बात बुधवार को तहसील क्षेत्र के भरतिया कोठी में चल रही जनसभा में कही। उन्होंने कहा नेता जी के निधन के बाद यह पहला चुनाव है। नेताजी को आप सभी का प्यार जैसे मिला वैसे ही छोटे नेताजी को भी मिलना चाहिए।


भाजपा प्रत्याशी पर भी साधा निशाना
इस दौरान शिवपाल यादव ने भाजपा के मैनपुरी से उम्मीदवार रघुराज शाक्य पर भी निशाना साधा। साथ ही, उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा से नहीं, पूरी सरकार से है। कार्यकर्ताओं से अपील की कि कोई गाली भी दे, तो उसे बर्दाशत कर लेना, लेकिन पुलिस की पकड़ में मत आना।

वहीं, सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा कि नेताजी ने मैनपुरी का विकास किया। मैनपुरी के लोग नेताजी का परिवार हैं। इसलिए पहले की इस बार भी अपना आशीर्वाद सपा को जरूर दें। इससे पहले सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने भी सपा के कार्यकर्ताओं को अपने घर में न सोने की सलाह दी थी।

डिंपल यादव ने भोगांव में चुनाव जनसभा में कहा था कि मैं अपने युवा मित्रों से कहना चाहती हूं कि चार दिसंबर को प्रशासन आप पर सख्त कार्रवाई करेगा। चार दिसंबर को आप अपने घरों में न सोएं। पांच दिसंबर को आप वोट डालें और छह दिसंबर को प्रशासन यहां से चला जाएगा। कोई आपको छू भी नहीं सकेगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;

Followed

;