विवाहिता की हत्याकर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

अमर उजाला, हाथरस Updated Wed, 30 Nov 2016 11:59 PM IST
Married Htyakr the body thrown on the railway track
रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के बाद पहुंची पुलिस और लगी भीड़। - फोटो : अमर उजाला
कोतवाली के गांव माधुरी में मंगलवार रात ससुरालीजनों ने विवाहिता की हत्याकर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर शव क्षत-विक्षत हालात में देखकर ग्रामीणों को जानकारी हुई। घटना के बाद ससुरालवाले घर में ताला डालकर भाग गए।
जानकारी पर महिला के पिता ने ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। बता दें कि अलीगढ़ के गांव नगला देवी निवासी नरेश यादव ने अपनी पुत्री अंजू की शादी 2013 में माधुरी निवासी सत्यवीर के साथ की थी।

परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज में रुपयों तथा कार की मांग को लेकर अंजू का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने लगे। मंगलवार रात गांव का ही किसी ने अंजू के मायके फोन किया कि तुम्हारी लड़की को मारपीट रहे हैं, इसे आकर ले जाओ। आरोप है कि अंजू को को रात में ही मारकर रेलवे लाइन पर डाल दिया।

सुबह गांव वालों ने दोबारा मायके में सूचना दी कि तुम्हारी लड़की का शव रेलवे लाइन पर है। उधर सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं, मायके वालों ने आकर देखा तो पाया कि शव को रेलवे लाइन से उठाकर गांव के श्मशान के समीप पास डाल दिया गया तथा। इस मामले में महिला के पिता नरेश ने दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

वहीं हसायन में बीते दिनों अपनी पत्नी को गोली मारकर घायल करने के आरोपी शख्स के खिलाफ ससुर रमेश की शिकायत पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ नरेंद्रपाल सिंह के मुताबिक आरोपी धर्मेंद्र उर्फ धम्मा सोरों कासगंज का रहने वाला है।
वारदात के बाद से ही वह फरार है। वारदात में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मालूम हो  कि धर्मेंद्र की पत्नी मधु कानऊ में अपने मायके में रह रही थी। धर्मेंद्र उसे बुलाने आया था। मधु के ससुराल  जाने से इंकार करने के बाद उसने पत्नी पर फायर  कर दिया। मधु की हालत अभी भी गंभीर है और वह अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। 

Spotlight

Most Read

Dehradun

ढ़ाबे पर हो रहा था गलत काम, अब ये भुगतेंगे अंजाम

एक ढ़ाबे पर लंबे समय से गलत काम हो रहा था। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां गलत काम होता मिला।

25 फरवरी 2018

Related Videos

गुस्साए प्रेमी ने किया प्रेमिका का कत्ल! ये है सनसनीखेज वारदात की कहानी

वेलेंटाइन वीक चल रहा रहा है। इसमें प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से मिलते हैं। एक दूसरे से हुए मतभेद भुलाकर साथ चलने की कसमें खाते है, लेकिन हाथरस में एक प्रेमी पर अपनी ही प्रेमिका की हत्या का आरोप लगा है। प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

13 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen