कांग्रेस नेता व व्यवसायी की गाड़ी से 3.88 लाख बरामद

अमर उजाला ब्यूरो/गोंडा Updated Fri, 13 Jan 2017 11:37 PM IST
3.88 lakh recovered from the vehicle of Congress leader and businessman
पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शुक्रवार शाम एक कांग्रेस नेता व व्यापारी की एसयूवी से क्रमशः दो लाख 57 हजार और एक लाख 31,720 रुपये बरामद किए हैं।  इस मामले में दोनों के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
नगर कोतवाल ब्रजेश सिंह ने बताया कि शहर के उतरौला रोड पर मनकापुर बस स्टॉप के समीप वाहन चेकिंग में दो लाख 57 हजार रुपये कांग्रेस नेता मो. खालिद की एसयूवी से बरामद हुए हैं। उनकी गाड़ी को सीज कर दिया गया है।

उधर, धानेपुर एसओ रमाशंकर यादव ने बताया कि वह मुजेहना ब्लॉक के सामने चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच एक एसयूवी को रोका गया तो गाड़ी में सवार एक व्यवसायी बैग लेकर भागने लगा।

उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। व्यवसायी के पास 1 लाख 31 हजार 720 रुपए मिले। उसने अपना नाम आशुतोष सिंह निवासी रानी बाजार कोतवाली नगर गोंडा बताया।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

राहुल गांधी को लेकर बीजेपी सांसद के विवादित बोल, ‘":{*’ से की तुलना

लगता है राजनेता एक-दूसरे का सम्मान करना भूल गए हैं। किसी के बारे में भी कुछ भी बोल देते हैं। यूपी के कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। सुनिए, क्या-क्या बोल गए सांसद बृजभूषण शरण सिंह।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen