़ नहर में डूबे कारोबारी का शव परिजनों ने खोजा

fatehpur Updated Wed, 08 Nov 2017 12:28 AM IST
 अमर उजाला ब्यूरो
जोनिहा। बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के शहजादीपुर नहर में वैन की टक्कर से डूबे राजू रैदास(45) का शव परिजनों ने ही नहर में ढूंढ निकाला। पुलिस की हीलाहवाली देख गुस्साए परिजनों ने पुल पर जाम लगा दिया। हालांकि पुलिस ने समझाकर जल्द ही यातायात बहाल करा लिया। पुलिस ने वैन को पकड़ लिया है।


कानपुर नगर घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के परास गांव निवासी राजू रैदास (46) सोमवार को बांदा जिले के बिसंडा से दो बोरियों के नाई की दुकानों से बाल लेकर बाइक से घर जा रहे थे। शहजादीपुर नहर पुलिया पर वैन की टक्कर से नहर में गिरे थे। उनकी बाइक नहर किनारे छूट गई थी।

सूचना पर बेटा राजकुमार, धर्मेंद्र आए थे। देर रात तक कोई सुराग न लगने पर लौट गए थे। वे लोग मंगलवार को खोजबीन को दोबारा आए। पुलिस ने नहर का पानी बंद कराया। पानी कम होने के बाद परिजनों को पुल से दस मीटर दूरी पर शव बरामद हुआ। शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया।
-----------

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen