सड़क हादसों में किशोर की मौत, आठ घायल

ब्यूरो, अमर उजाला फर्रुखाबाद Updated Sat, 11 Apr 2015 11:45 PM IST
Teen killed in road accidents , eight injured
ख़बर सुनें
अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में बाइकसवार किशोर की ट्रक के नीचे आकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरसहायगंज थाने के गांधी नगर निवासी कबीर का पुत्र जुबैर (16) शनिवार को अपनी भाभी रीना को कमालगंज के गांव नगला दाउद में बाइक से छोड़ने आया था। लौटते समय खुदागंज मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रक से बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष यतेन्द्र यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक अन्य घटना में कमालगंज थाने के गांव लगुनापुर निवासी रामवीर अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक से ऊगरपुर से लौट रहा था। जरारी गांव के निकट बाइक की टेंपो से भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में रामवीर घायल हो गया। घायल को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

शहर कोतवाली के मोहल्ला नवाब दिलावर जंग निवासी प्रदीप कुमार अपने दोस्त  दीपक कुमार के साथ  शुक्रवार को बाइक से बेवर गए थे। बीती देर शाम दोनों लोग लौट रहे थे। सकवाई गांव के पास हवाई पट्टी से गुजरने के दौरान रोडवेज बस की चपेट में आकर दोनों युवक घायल हो गए। घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने

हादसे की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। एक अन्य मामले में शहर कोतवाली के मोहल्ला विर्राबाग निवासी रंजीत कुमार बीती रात सड़क हादसे में घायल हो गए। इन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। शमसाबाद प्रतिनिधि के अनुसार गांव ललौर निवासी छोटेलाल की पत्नी मीनादेवी शनिवार को बैंक आई थीं। वह बैंक से पैदल घर लौट रही थीं। गांव

के निकट मुख्य मार्ग पर बाइक सवार युवक तेजी से बाइक चलाते हुए आए और मीनादेवी को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गईं। परिवार के लोगों ने नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। कायमगंज प्रतिनिधि के अनुसार सीमावर्ती जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर के गांव बिल्सड़ पट्टी निवासी धर्मवीर सिंह का पुत्र ब्रजेश घर के बाहर खडे़ ट्रैक्टर पर बैठा था।

तभी गांव के एक किशोर ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया। इससे ब्रजेश ट्रैक्टर से नीचे आ गिरा । ट्रैक्टर का पहिया उसे रौंदता हुआ निकल गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया।  मेरापुर थानाक्षेत्र के गांव बसईखेड़ा निवासी दाद खां का पुत्र सबलू अपनी मां अकीला को बाइक पर बैठाकर देर शाम गांव जा रहा था। अचरा मार्ग पर सामने से आ रही बाइक से उसकी

बाइक टकरा गई। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया। उधर, शहर कोतवाली के गांव अमेठी जदीद निवासी इमरान साइकिल से बाजार करने के बाद 11 मार्च की शाम घर लौट रहे थे।  कादरीगेट के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में घायल हो गया था। शनिवार को घायल के भाई खलील ने अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Shimla

हिमाचल में बढ़ने लगा गिद्धों का कुनबा, रंग लाने लगी वन्य प्राणी मंडल की मुहिम

पर्यावरण को साफ सुथरा बनाए रखने में मददगार मूक मित्र गिद्धों का कुनबा बढ़ रहा है। हाल के वर्षों में प्रदेश से गिद्ध लुप्त हो गए थे। लेकिन वन्य प्राणी विभाग की कोशिशों के अच्छे नतीजे आने लगे हैं।

24 मई 2018

Related Videos

फर्रुखाबाद में चौकी इंचार्ज को दबंगों ने मारा, फाड़ी वर्दी

फर्रुखाबाद में सोमवार को दबंगों ने एक चौकी इंचार्ज की तब पिटाई कर दी जब वो मामले को शांत कराने पहुंचा था। दबंगों ने ना सिर्फ पिटाई की बल्कि उसकी वर्दी भी फाड़ दी। इस दौरान चौकी इंचार्ज ने एक आरोपी को पकड़ लिया। देखिए रिपोर्ट।

24 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen