किशोरी की खेत में मिली सिर कटी लाश

अमर उजाला ब्यूरो Updated Thu, 30 Nov 2017 10:29 PM IST
dead body found in the farm in Faizabad
crime
गन्ने के खेत में एक किशोरी की सिर कटी लाश मिली है। वह पिछले चार दिन से लापता थी। शव की हालत देख ग्रामीण दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं। केस दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है। 14 वर्षीय किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी।
गुरुवार दोपहर इनायतनगर थाना क्षेत्र के एक खेत में ग्रामीणों ने किशोरी की सिर कटी लाश देखी। मृतका के शरीर पर कपड़े नहीं थे और सिर, धड़ से अलग था। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पुलिस ने शव को गन्ने के खेत से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है।

जानकारी पर पड़ोस के एक गांव के व्यक्ति ने पुत्री के रूप में शव की शिनाख्त की। इनायतनगर कोतवाल धीरेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen