बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दिन के उजाले में पुलिस की आंख में झोंका धूल

चित्रकूट Updated Tue, 23 May 2017 10:34 PM IST
विज्ञापन
पुलिस के हाथ लगी मायूसी
पुलिस के हाथ लगी मायूसी

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन

चित्रकूट। आमतौर पर देखा सुना गया है कि पुलिस ने डाकुओं की अथवा अपराधियों की घेराबंदी की लेकिन अंधेरे का लाभ उठाकर आरोपी भागने में सफल होते हैं। मंगलवार को तड़के सुबह से लेकर दोपहर तक आमने सामने कुख्यात सात लाख का इनामी डाकू बबुली कोल गैंग पुलिस पर फायरिंग झोंकता रहा लेकिन उसका बाल बांका नहीं हुआ।

कहना गलत न होगा कि दिन के उजाले में डाकू गैंग पुलिस की आंख में धूल झाेंककर जंगल की ओर भाग निकला।

      मारकुंडी थाना क्षेत्र के टिकया से लेकर इटवां के बीच लगभग आधा किमी की दूरी पर डाकू गैंग ने तड़के से ही सड़क पर ही आतंक फैलाना शुरू कर दिया था। पहले तो तीन घंटे तक आस पास के लोगों की हिम्मत नहीं हुई कि पुलिस सूचना दें। यहां तक कि ट्रक व टेपों चालक भी पिटे लेकिन सभी चुपचाप निकल लिए। वो तो इत्तेफाक था कि अनूपुर मप्र से आ रहे एक परिवार के पिटे सदस्यों ने रास्ते में ही मोबाइल छिनने के बाद वाहन में अपनी पुत्री के  एक बचे मोबाइल से रिश्तेदार को जानकारी दे दी तो पुलिस सूचना मिल गई।


       इसके बाद भी पुलिस पहुंची। आधे घंटे तक महज दो सौ मीटर की दूरी पर गैंग के सदस्य शराब के नशे में झूमते असलहे लहराकर पुलिस को चुनौती देते रहे लेकिन उनका बाल बांका नहीं हुआ। एक घंटे बाद जिले के पुलिस आला अफसर आधुनिक शस्त्र लेकर पहुंचे इसके बावजूद सामने से भाग रहे डकैतों का कुछ भी नहीं कर पाए।

दस-बारह डकैतों में किसी एक को पुलिस की गोली छू तक नहीं पाई। गैंग के भागने पर कई पुलिस अधिकारियों ने घोर निराशा भी जताई। बोले कि इससे अच्छा मौका नहीं था इस डाकू को मारने का। बिल्कुल सामने से बच कर भाग गया डाकू  गैंग। खुद पुलिस अधीक्षक ने माना कि पुलिस टीम काफी नजदीक तक पहुंच चुकी थी लेकिन भाग्य से डाकू बच गए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us