दो दिन से नहीं निकला सूरज

बदायूं। Updated Wed, 06 Dec 2017 12:03 AM IST
Sun does not leave for two days, cold tremor trembling
उफ! ये सर्दी। - फोटो : अमर उजाला
बदायूं। पिछले दो दिन से अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट होने लगी है। सोमवार शाम से शुरू हुईं हल्की सर्द हवाएं मंगलवार को भी जारी रहीं। मंगलवार को दोपहर बाद में हलकी बरसात ने मौसम में ठंड को और बढ़ा दिया। आसमान में दिन भर बादल छाए रहे। 
मंगलवार को सुबह हलकी हवाओं के साथ हलका कोहरा छाया था। जो दिन चढ़ते ही हट गया, लेकिन आसमान में छाए काले बादलों ने पूरा दिन सूर्य देवता को बाहर नहीं आने दिया। सोमवार को तापमान में भले ही गिरावट दर्ज न की गई हो, लेकिन ठंड का कहर बदस्तूर जारी था। इसका असर मंगलवार को पूरी तरह से नजर आया। लोग सुबह से ही अपने घरों में ही दुबके बैठे रहे। जरूरी कामकाज के लिए निकले लोग ज्यादा गर्म कपड़े पहने नजर आए। ठंड ने गरीब और बेसहारा लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। इसके बावजूद नगर पालिका की ओर से अब तक अलाव की व्यवस्था नहीं की गयी है। इस कड़ाके की ठंड में खास कर झुग्गी झोपड़ी में गुजर बसर करने वाले लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाले में लालू की नई मुसीबत, चाईबासा कोषागार मामले में आज आएगा फैसला

चारा घोटाला मामले में रांची की स्पेशल सीबीआई कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगी। स्पेशल कोर्ट जज एस एस प्रसाद इस मामले में फैसला देंगे।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बरेली में 400 जिंदा लोगों को वोटर लिस्ट में मृत दिखाया, हंगामा

यूपी निकाय चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में बरेली में मतदान हुए। इस दौरान सैलानी बूथ पर 400 मतदाताओं के नाम लिस्ट से कटे हुए मिले। इस बूथ पर 2500 वोट हैं लेकिन 400 से ज्यादा मतदाताओं के नाम कटे होने से मतदाताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

29 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper