बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बाइक लुटेरों ने युवक को मारी गोली

ब्यूरो, अमर उजाला, बलिया Updated Wed, 08 Apr 2015 10:44 PM IST
विज्ञापन
Bike young man killed by robbers shot

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बेल्थरारोड-मधुबन मार्ग पर बुधवार को अपराह्न करीब चार बजे अखोप चट्टी के समीप बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मारकर मोटर साइकल लूटने की कोशिश की। युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
विज्ञापन


उधर गोली की आवाज सुनकर जब कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश युवक की बाइक छोड़कर भाग निकले। उधर सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुट गई लेकिन कोई हाथ नहीं लगा।


उभांव थाने के पलिया का रहने वाला अमलेश (25) बाइक से मधुबन मार्ग होते हुए मऊ की ओर जा रहा था। अखोप चट्टी से थोड़ा आगे पहुंचा था कि पहले से पीछा कर रहे बाइक सवार दो लुटेरों ने उसे ओवरटेक कर रोक दिए। अमलेश के बाइक रोकते ही बदमाश चाबी छीनने लगे।

इस बीच अमलेश और उनमें हाथापाई होने लगी। इसी बीच बदमाशों ने उसके जंघे में गोली मार दी। इसके बाद भी अमलेश बदमाशों से जूझता रहा। इसके बाद बदमाशों ने दूसरी गोली उसके सीने में मार दिया। इस पर वह छटपटाता हुआ वहीं गिर गया।

गोली चलने की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे आसपास के मजदूर मौके पर पहुंच गए। उनके शोर मचाने पर बदमाश उसकी बाइक छोड़कर भाग निकले। घटना के आधे घंटे के बाद अमलेश को ग्रामीणों ने सीएचसी सीयर पहुंचाया गया, जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि अब तक लुटेरों का सुराग नहीं लग सका है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीओ सुरेश चंद्र सिंह ने बताया कि घर वालों के  मुताबिक उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे में प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि बाइक लूटने के लिए घटना को अंजाम दिया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us