बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

एक सर्किल में तीन वर्ष से तैनात 29 दरोगा हटाए गए

Lucknow Bureau लखनऊ ब्यूरो
Updated Tue, 14 Sep 2021 11:14 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
गौरीगंज (अमेठी)। शासन के निर्देश पर एसपी ने एक विधानसभा में तीन वर्ष से तैनात 29 उपनिरीक्षकों का तबादला कर दिया। पुलिस लाइंस में तैनात दो दरोगाओं की भी थाने पर तैनाती की गई है। एसपी ने स्थानांतरित सभी उपनिरीक्षकों को तत्काल रवानगी कराते हुए नए तैनाती स्थल पर पहुंचकर आमद कराने का निर्देश दिया है।
विज्ञापन

पिछले दिनों उच्चाधिकारियों की ओर से एक विधानसभा क्षेत्र में तीन वर्ष से तैनात उपनिरीक्षकों को हटाने का आदेश एसपी को मिला था।
एसपी दिनेश सिंह ने सोमवार देर शाम ऐसे 29 उपनिरीक्षकों का स्थानांतरण कर उनकी तैनाती जिले की दूसरी विधानसभा में कर दी है।
एसपी ने बताया कि उपनिरीक्षक नंदराम को गौरीगंज से जायस, संजय कुमार राय को गौरीगंज से प्रभारी सैदाना चौकी, प्रदीप कुमार मिश्र को चौकी प्रभारी परतोष से प्रभारी चौकी शहीद स्मारक भाले सुलतान, रामविभू सिंह को मुंशीगंज से चौकी प्रभारी उरेरमऊ, मंजीत सिंह को अमेठी से महिला थाना, सोहनलाल को अमेठी से जायस, राम कृपाल सिंह को अमेठी से गौरीगंज, रानी देवी को पीपरपुर से जायस, शिवजनम यादव को संग्रामपुर से जायस, रविशंकर तिवारी को संग्रामपुर से शिवरतनगंज, हरिलाल यादव को चौकी प्रभारी पिंडारा करनाई से शिवरतनगंज, महेंद्र सरोज को जगदीशपुर से शिवरतनगंज, साहबलाल को चौकी प्रभारी शहीद स्मारक भाले सुलतान से चौकी प्रभारी परतोष, राम प्रकाश सिंह को चौकी प्रभारी उरेरमऊ से चौकी प्रभारी शंकरगंज तथा इंद्रेश कुमार की बाजार शुकुल से थाना मुंशीगंज में तैनाती की गई है।

इसी तरह प्रदीप कुमार यादव को कमरौली से शिवरतनगंज, देवेंद्र प्रताप सिंह को मोहनगंज से जगदीशपुर, ज्ञानचंद्र शुक्ल को चौकी प्रभारी शंकरगंज से अमेठी, राकेश कुमार शर्मा को जायस से संग्रामपुर, माधवराज द्विवेदी को जायस से गौरीगंज, बुद्धीलाल रावत को जायस से बाजार शुकुल, शिवबक्श सिंह को चौकी प्रभारी सैदाना से चौकी प्रभारी पिंडारा करनाई, उपेंद्र प्रताप सिंह को शिवरतनगंज से कमरौली तैनात किया गया है।
वहीं सत्य प्रकाश को शिवरतनगंज से गौरीगंज, राम आसरे राम को शिवरतनगंज से जामो, सुजीत कुमार सिंह को शिवरतनगंज से गौरीगंज, मिथिलेश कुमार सिंह को शिवरतनगंज से गौरीगंज, अरुण कुमार सिंह को फुरसतगंज से पीपरपुर तथा देवीदयाल मौर्या को मोहनगंज से संग्रामपुर थाने में तैनात किया गया है। इसके साथ ही एसपी ने पुलिस लाइंस में तैनात विनोद कुमार को शिवरतनगंज तथा महेंद्र कुमार यादव को अमेठी कोतवाली में पोस्ट किया है। स्थानांतरण के बाद एसपी ने सभी को तत्काल रवानगी कराते हुए नए तैनात स्थल पहुंचकर कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X