लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Gadgets ›   Redmi Note 9 Series Launching Today How to Watch Livestream

Redmi Note 9 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग आज, ऐसे देखें लाइव इवेंट

टेक डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रदीप पाण्डेय Updated Thu, 12 Mar 2020 09:29 AM IST
सार

  • Redmi Note 9 सीरीज में मिलेगा नाविक नेविगेशन का सपोर्ट
  • Redmi Note 9 में मिलेंगे 4 रियर कैमरे
  • फास्ट चार्जिंग का भी मिलेगा सपोर्ट

Redmi Note 9 Launch Date in India
Redmi Note 9 Launch Date in India - फोटो : TWITTER
ख़बर सुनें

विस्तार

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी, रेडमी की नई सीरीज को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। रेडमी नोट 9 (Redmi Note 9) सीरीज की लॉन्चिंग आज यानी 12 मार्च को दोपहर 12 बजे ऑनलाइन होगी।



Redmi Note 9 सीरीज की लॉन्चिंग को शाओमी की वेबसाइट और रेडमी इंडिया के यूट्यूब चैनल से लाइव देखा जा सकता है। बता दें कि Redmi Note 9 सीरीज की लॉन्चिंग नई दिल्ली में एक इवेंट में होने वाली थी लेकि कोरोनावायरस के कारण ऑफलाइन इवेंट को रद्द कर दिया गया।


ये भी पढ़ेंः डुअल पंचहोल कैमरे के साथ लॉन्च होगा Vivo V19, मिलेगी 4500mAh की बैटरी

कंपनी द्वारा जारी टीजर के मुताबिक Redmi Note 9 सीरीज में चार रियर कैमरे मिलेंगे। कहा जा रहा है कि Redmi Note 9 के साथ Redmi Note 9 Pro को भी लॉन्च किया जाएगा जो कि रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो के अपग्रेडेड वर्जन होंगे। इन दोनों फोन की कीमत 20 हजार रुपये के करीब हो सकती है।

टीजर के मुताबिक फोन में चार रियर कैमरे होंगे जो एक स्क्वायर के आकार में होंगे। कैमरे की डिजाइन काफी हद तक Huawei Mate 20 Pro से मिलती है। इसके अलावा कंपनी ने यह भी बताया है कि Redmi Note 9 सीरीज के फोन में 90Hz की डिस्प्ले रीफ्रेश रेट मिलेगी। फोन की बिक्री अमेजन इंडिया और शाओमी की वेबसाइट से होगी।

फोन में फास्ट चार्जिंग मिलेगी। प्रोसेसर की बात करें तो रेडमी नोट 9 सीरीज में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर मिलेगा, इसके बारे में शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने इसी साल जनवरी में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि इस प्रोसेसर के साथ शाओमी भारत में पहला फोन लॉन्च करेगी। फोन में भारतीय नेविगेशन सिस्टम नाविक का भी सपोर्ट होगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00