बस का टायर बदल रहे कंडक्टर को मिली खौफनाक मौत, ड्राइवर गंभीर

ब्यूरो/अमर उजाला, स्वारघाट (बिलासपुर) Updated Mon, 05 Jun 2017 11:37 AM IST
Conductor crushed while trying to repair tyre
ख़बर सुनें
हिमाचल के बिलासपुर जिले के स्वारघाट के पास बस के टायर को बदलने के लिए लगाए गए जैक के फिसलने से बस के नीचे दबकर कंडक्टर की मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल ड्राइवर को स्वारघाट में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार टूरिस्ट बस एमएच 04जी- 7576 दिल्ली से मनाली पर्यटकों को लेकर जा रही थी। मगर स्वारघाट के पास पहुंचने पर बस का टायर पंचर हो गया। इसे बदलने के लिए बस के ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ने जैक लगाया। मगर इसके बाद जैसे ही वह बस के नीचे गए तो अचानक जैक फिसल गया।

इससे बस नीचे बैठ गई और दोनों उसके नीचे दब गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया। मगर उस समय तक बस कंडक्टर ने दम तोड़ दिया था। हादसे में बस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

मृतक की पहचान पंजाब के बटाला निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई है। जबकि घायल ड्राइवर जसबिंद्र सिंह अमृतसर का रहने वाला बताया जा रहा है। थाना प्रभारी पुलिस थाना स्वारघाट राजेश पराशर ने बताया कि बस का टायर बदलने के लिए लगाए गए जैक के फिसलने के कारण बस के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Madhya Pradesh

ग्वालियर में आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस के 4 डिब्बों में लगी आग, बचाए गए 37 डिप्टी कलेक्टर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बिरला नगर पुल के पास आंध्रा एक्सप्रेस की चार बोगियों में आग लगने की खबर है।

21 मई 2018

Related Videos

VIDEO: पिटाई के बाद मजनू का उतरा ‘आशिकी’ का भूत

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में नशे में धुत एक युवक को एक स्कूली बच्ची से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ा। शिकायत के बाद परिवारवालों ने युवक को पकड़कर बीच सड़क जमकर पिटाई की।

19 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen