ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, दो घायल

अमर उजाला, पठानकोट Updated Wed, 29 Jan 2014 10:53 PM IST
Pathankot, truck, death, two, injured
एनएच 1 ए पर थाना इंदौरा के गांव मीलवां में बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई।

दो अन्य लोग घायल हो गए। एएसपी मोहित चावला ने बताया कि रजत कुमार, उनका भाई मनप्रीत पुत्र हरनाम सिंह निवासी महदपुर और उनके जीजा जसविंद्र सिंह निवासी जुगियाल थाना हाजीपुर मोटरसाइकिल न. पीबी54ए 5268 से अपने रिश्तेदारों के पास जा रहे थे।

गांव मीलवां से नेशनल हाईवे पर अचानक आने के  कारण तीनों पठानकोट से जालंधर की तरफ जा रहे ट्रक के सामने आ गए। ट्रक ड्राइवर ने उन्हें बचाने की कोशिश की जिससे ट्रक सड़क के दूसरे किनारे पर जाकर पलट गया और जीजा-साला उसके नीचे दब गए।

रजत कुमार (18) और जसविन्द्र (26) की मौके पर ही मौत हो गई। रजत का भाई मनप्रीत व ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है।

थाना इंदौरा के प्रभारी बलवीर चंद, चौकी प्रभारी ठाकुर पवन कुमार, ट्रैफिक प्रभारी डमटाल दिलबाग सिंह, महिंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls