लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mukesh Khanna: शक्तिमान ने फिर सिखाई छोटी मगर मोटी बात, मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर कहा- ऐसी लड़कियों से...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Mon, 08 Aug 2022 03:05 PM IST
मुकेश खन्ना
1 of 5
विज्ञापन
  टीवी शो शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म 'शक्तिमान' का एलान किया था, जिसके बाद से ही वह इस फिल्म से जुड़ी छोटी-छोटी जानकारी दे रहे हैं। लेकिन अब अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म के बारे में नहीं बल्कि उन लड़कियों के बारे में बात करते दिख रहे हैं, जिनसे संभलकर रहने की जरूरत है। इस वीडियो में उन्होंने रक्षाबंधन, लव जिहाद और ब्लैकमेल जैसे मुद्दों अपने विचार रखे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स को एक नसीहत भी दी है।   
मुकेश खन्ना
2 of 5
मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत वह सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो की बात करते हैं जिसमें हिंदू लड़कियों को सलाह दी गई है कि वह मुस्लिम लड़कों को राखी ना बांधे। वह आगे ये भी कहते हैं कि वह इन सब बातों में नहीं पड़ना चाहते हैं। 
विज्ञापन
मुकेश खन्ना
3 of 5
इसके आगे मुकेश खन्ना उन लड़कियों से बचने की सलाह देते हैं जो सोशल मीडिया पर 'हाय' और 'मुझे आपसे बात करनी है' जैसे मैसेज करती हैं। मुकेश खन्ना कहते हैं कि वह लड़कियां अपना एक चेहरा दिखा देती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर प्रभावित लोग पहचान नहीं पाते कि यह लड़का है या लड़की। इस दौरान चार-पांच दिन बातें चलती हैं और फिर वह लड़की सोशल मीडिया पर सामने वाले से फोटो मांग लेती हैं। इसके बाद ही ब्लैकमेल शुरू हो जाता है। 

मुकेश खन्ना
4 of 5
अपनी बात जारी रखते हुए मुकेश खन्ना कहते हैं कि लड़कियों की दूसरे दिन ही मांग आती है कि मुझे इतने रुपये दो वरना तुम्हारी फोटो अपलोड कर दूंगी। इससे बचने की जरूरत है। हर सोशल मीडिया यूजर्स मैं कहना चाहता हूं कि यह एक या दो नहीं बल्कि पूरा रैकेट है जो भोले भाले लोगों को फंसाते हैं अपनी ओर आकर्षित करती है।' मुकेश खन्ना ने ये भी बताया कि उन्हें भी ऐसे फोन आते हैं, जो बात करने के लिए कहते हैं। वह ऐसे मैसेज देखकर हैरान रह जाते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
मुकेश खन्ना
5 of 5
अभिनेता ने कहा कि मैंने देखा है बातें होती रहती हैं। कोई तो दूसरे से कहती है मैं मुकेश के लिए करवा चौथ रखती हूं। मुझे हैरानी होती है कि आप कौन हैं जो किसी के लिए करवा चौथ रखती है। क्या हक है आपको। ये बेहूदगी है। अगर सच में हमारे समाज में पैदा हो गई है तो हमारा समाज पतन की ओर जा रहा है। इसके आगे अभिनेता ने बताया कि वह ऐसे लोगों का नंबर ब्लॉक कर देते हैं और आप भी कर दीजिए। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00