लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

काला चश्मा और तीन लेयर वाला मास्क लगाने पर शाहिद कपूर जमकर हो रहे ट्रोल, फैंस बोले- 'ये कौन-सा फैशन है'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शुभांगी गुप्ता Updated Wed, 31 Mar 2021 12:58 PM IST
शाहिद कपूर
1 of 5
विज्ञापन
शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय के दम पर बल्कि अपने गुड लुक्स से भी लोगों के दिल में जगह बनाई है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। शाहिद का लुक देखकर इस बार फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। इसकी वजह है उनका तीन परतों वाला मास्क और काला चश्मा।
शाहिद कपूर
2 of 5
हाल ही में शाहिद को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है लेकिन उन्हें पहचानना काफी मुश्किल था। दरअसल, शाहिद ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए तीन परतों वाला मास्क, एक काला चश्मा और फेस शील्ड लगाई हुई थी। जिसकी वजह से उन्हें पहचान पाना नामुमकिन था। लेकिन अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। न सिर्फ वायरल बल्कि शाहिद के इस लुक के लिए उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।
विज्ञापन
शाहिद कपूर
3 of 5
फैंस ने शाहिद की ये तस्वीरें देखने के बाद अटकलें लगाना शुरू कर दिया और खूब खरी खोटी सुनाई। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, कुछ ज्यादा नहीं हो गया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, यह कौन सा और कैसा फैशन है। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो लिख डाला कि भई जब इतना ही डर है तो घर से बाहर ही क्यों निकल रहे हो। 
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत
4 of 5
बता दें कि बीते दिनों भी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। शाहिद और मीरा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। दोनों का नाम बॉलीवुड के क्यूट कपल्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। भला ऐसा हो भी क्यों न, आए दिन जोड़ा अपने रोमांटिक फोटोज और वीडियोज शेयर करता रहता है। फैंस भी इनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
शाहिद कपूर
5 of 5
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही उनकी नई फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। जो कि इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले शाहिद साल 2019 में फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे जो कि सुपरहिट साबित हुई थी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00