इस वेब सीरीज में नजर आएंगी रेणुका शहाणे, मेडिकल कॉमेडी से करेंगी गुदगुदी

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Published by: प्रतीक्षा राणावत Updated Mon, 17 Feb 2020 03:58 PM IST
स्टार्टिंग ट्रबल्स
1 of 5
विज्ञापन
हिंदी और मराठी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री रेणुका शहाणे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर भी एक चर्चित चेहरा हैं। अपने पहले वेब शो 'व्हाट द फोक्स' की अपार सफलता के बाद वह एक मेडिकल कॉमेडी 'स्टार्टिंग ट्रबल' के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे अभिनव कमल ने निर्देशित किया है।
स्टार्टिंग ट्रबल्स
2 of 5
'स्टार्टिंग ट्रबल' वास्तविक जीवन की घटनाओं को केंद्र में रखकर बनाई गई एक वेब सीरीज है, जो डॉ. जगदीश चतुर्वेदी की लिखी 'इनवेंटिंग मेडिकल डिवाइसेस' नामक किताब पर आधारित है। चिकित्सा की दुनिया में कदम रखने वाले डॉक्टरों पर आधारित यह किताब सबसे ज्यादा बिकने वाली पुस्तकों में से एक है, जिसे वर्ष 2016 में प्रसारित किया गया था। यह एक छात्र की परिवर्तनकारी यात्रा की कहानी है, जो डॉ. कविता गौड़ा के मार्गदर्शन में एक मेडिकल इनोवेटर में बदल जाता है।
विज्ञापन
विज्ञापन
स्टार्टिंग ट्रबल्स
3 of 5
निर्देशक अभिनव कमल ने इस परियोजना के बारे में बताते हुए कहा, 'स्टार्टिंग ट्रबल' वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित एक आकर्षक कहानी है, जो उद्यमशीलता, काम और जुनून के मूल्यों को उजागर करती है।'
स्टार्टिंग ट्रबल्स
4 of 5
इस वेब सीरीज के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए रेणुका शहाणे ने बताया, 'अभिनव और जगदीश के साथ सेट पर काम करना पूरी तरह से पिकनिक था। इसी बहाने मुझे डॉ. जगदीश से चिकित्सा क्षेत्र के बारे में बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। केवल एक ही चीज मुश्किल थी कि शूटिंग के दौरान जगदीश के सामने मैं अपना चेहरा सीधा रख सकूं। शानदार तरीके से बनाए गए इस प्रोजेक्ट का हिस्सा मुझे बनाने के लिए मैं अभिनव और जगदीश का धन्यवाद करती हूं।'
विज्ञापन
विज्ञापन
स्टार्टिंग ट्रबल्स
5 of 5
छः एपिसोड की इन वेब सीरीज का निर्माण गुंडा श्रीनिवास, परमीश श्वरन्स और पीरू कौशिक ने अपने बैनर टेन मोशन आर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड और हाय इन्नोवेशन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है। भारत के पहले मेडिकल हास्य वेब शो में डॉ. जगदीश चतुर्वेदी, रेणुका शहाणे, कुरुश देबू, अनुष्का, राजेश पीआई, भरत चावला, जुई पवार, अदिति रावल, विक्रांत खट्टा, नेहा पाठक और राहुल सुब्रमण्यम आदि कलाकार मुख्य भूमिका में शामिल हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00