लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

लव स्टोरी: शादीशुदा होने के बावजूद अनुपम खेर से दिल लगा बैठी थीं किरण खेर, बेहद दिलचस्प है ये किस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: स्वाति सिंह Updated Thu, 26 Aug 2021 07:12 AM IST
अनुपम खेर-किरण खेर
1 of 6
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और किरण खेर की गिनती बी-टाउन में उन कपल में की जाती है, जिनकी आपस में बेहतरीन बॉन्डिंग है। कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले अनुपम खेर की मुलाकात और शादी की कहानी बड़ी दिलचस्प है। मालूम हो कि अनुपम खेर और उनकी पत्नी किरण खेर की शादी को गुरुवार यानी 26 अगस्त 2020 को 36 साल पूरे हो रहे हैं। ऐसे में हम आपको सुना रहे हैं अनुपम खेर के साथ उनकी क्यूट सी लव स्टोरी, जो आपका दिल गुदगुदाएगी। जानिए कैसे हुआ था प्यार का इजहार। 

किरण खेर और अनुपम खेर एक दूसरे से प्यार में पड़ने के बाद 1985 में शादी के बंधन में बंध गए। किरण और अनुपम खेर की मुलाकात चंढीगढ़ में हुई थी, जहां दोनों एक थियेटर का हिस्सा था। दोनों तब पक्के दोस्त हुआ करते थे, लेकिन ये रिश्ता तब मोहब्बत के आस-पास भी नहीं भटकता था।
अनुपम खेर, किरण खेर
2 of 6
साल 1980 में किरण फिल्मों में काम की तलाश के लिए मुंबई आ गईं। तब किरण को गौतम बेरी से प्यार हो गया जो कि पेशे से बिजनेस मैन थे। दोनों ने शादी कर ली और कुछ सालों बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया। गौतम से किरण ने लव मैरिज की थी, लेकिन वो इस रिश्ते से खुश नहीं थीं।
 
विज्ञापन
अनुपम खेर ,किरण खेर
3 of 6
कुछ था जो उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था और वो इस रिश्ते से निकलना चाहती थीं। वहीं अनुपम खेर भी अपनी शादी में खुश नहीं थे। किरण और अनुपम दोनों अपनी-अपनी शादियों में जूझते हुए थियेटर करते रहे। इस बीच दोनों एक प्ले करने के लिए कोलकाता पहुंचे।
अनुपम खेर, किरण खेर
4 of 6
कोलकाता में दोनों की मुलाकात हुई और इस दौरान उन्हें पहली बार प्यार का एहसास हुआ। किरण खेर ने कहा था, 'अनुपम तब कुछ अलग लग रहे थे। उन्होंने किसी फिल्म के लिए सिर मुंडवाया हुआ था। वो मेरे कमरे से जब लौटने लगा तो उसने मुझे देखा। उस पल में कुछ खास था, जो हम दोनों ने महसूस किया था।'
विज्ञापन
विज्ञापन
अनुपम खेर-किरण खेर
5 of 6
अनुपम ने ही किरण से पहले अपने दिल की बात कही। एक दिन अनुपम किरण के घर आए और बोले कि वो उनसे बात करना चाहते हैं। जब किरण ने दरवाजा खोला तो अनुपम ने कहा, 'मुझे लगता है मैं तुमसे प्यार करने लगा हूं।' बस फिर क्या...किरण को भी महसूस हुआ कि इतने सालों की इस दोस्ती में कहीं न कहीं प्यार था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00