लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'मिस इंडिया' बनेंगी कटरीना कैफ, इस पुराने दोस्त के साथ दर्शकों को करेंगी हक्का-बक्का

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Mon, 30 Mar 2020 02:33 PM IST
Katrina Kaif, Ali Abbas zafar
1 of 4
विज्ञापन
कटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की दोस्ती अब नया गुल खिलाने जा रही है। चर्चा है कि अली, कटरीना के साथ एक सुपरहीरो फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना मुख्य किरदार में नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों जी स्टूडियोज के साथ मिलकर अली अब्बास ने मिस्टर इंडिया 2 बनाने का मन बनाया था। हालांकि यह प्रोजेक्ट विवादों के लपेटे में आ गया। 
Katrina Kaif, Ali Abbas zafar
2 of 4
शेखर कपूर और अनिल कपूर के विरोध दर्ज कराने के बाद अब जी स्टूडियोज नया पैंतरा आजमाते हुए नजर आ रहा है। वह कटरीना कैफ की इस सुपरहीरो फिल्म की आड़ में बिना शोर-शराबा किए मिस्टर इंडिया की अगली किस्त परोसने के मूड में है। इस सूरत में कटरीना, अनिल कपूर वाले लीड किरदार में नजर आएंगी जिसका नाम मिस इंडिया भी रखा जा सकता है।
विज्ञापन
Anil Kapoor
3 of 4
उल्लेखनीय है कि अली अब्बास जफर बीते दिनों मिस्टर इंडिया 2 की घोषणा के बाद काफी चर्चा में हैं। वहीं शेखर कपूर और अनिल कपूर इस प्रोजेक्ट को लेकर उनकी रजामंदी ना लिए जाने को लेकर खफा नजर आए। शेखर कपूर तो कानूनी सहायता लेने की बात भी कह चुके हैं। हालांकि फिल्म के अधिकार जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के पास है इस वजह से वह शेखर कपूर या निर्माता बोनी कपूर से राय मशवरा किए बिना अगली पार्ट या कहानी को किसी और तरीके से बनाने के लिए आजाद है।
katrina kaif
4 of 4
कटरीना कैफ इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अपने करियर में इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था। इस फिल्म की तैयारी के लिए कटरीना जल्द ही स्टंट से लेकर तमाम दूसरी चीजों की तैयारी शुरू कर सकती हैं। कटरीना और अली अब्बास जफर की केमिस्ट्री के बारे में बात करें तो दोनों ही काफी पुराने दोस्त हैं। अली अब्बास जफर ने फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन से साल 2011 में निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया था। इस फिल्म में कटरीना मुख्य किरदार में थीं। इसके अलावा निर्देशक अभिनेत्री की यह जोड़ी साल 2017 में टाइगर जिंदा है और पिछले साल रिलीज हुई फिल्म भारत में नजर आ चुकी है।

पढ़ें: 'रामायण' के इस एपिसोड को बनाने पर रामानंद सागर पर चला था 10 साल तक केस, जानें इस सीरियल से जुड़े अनसुनें किस्से
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00