लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mahi Vij: माही विज-जय भानुशाली के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बेटी समेत जान से मारने की दी थी धमकी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Sun, 03 Jul 2022 04:14 PM IST
जय भानुशाली, माही विज
1 of 4
विज्ञापन
छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार माही विज और जय भानुशाली के रसोइए को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, रसोइए ने कपल की 2 साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान 40 वर्षीय संतोष यादव के रूप में हुई है। रसोइए पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कुछ दिनों पहले माही विज ने खुलासा किया था कि उनके कुक ने उन्हें और उनकी दो साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी।
माही विज
2 of 4
खंजर से मारने की दी थी धमकी
रिपोर्ट्स की मानें तो कुक ने कथित तौर पर एक्ट्रेस की बेटी तारा को खंजर से मारने की धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक कपल ने ट्विटर के जरिए पुलिस से संपर्क किया था और और इसके बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी पर धारा 509 और 504 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जिसके बाद आरोपी को 29 जून की शाम को गिरफ्तार कर अगले दिन यानी 30 जून को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया था।
विज्ञापन
माही विज
3 of 4
माही विज ने बयां किया दर्द
बेटी को मिली धमकी की जानकारी माही विज ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी थी। उन्होंने 29 जून को ट्वीट कर पूरे वाकया बयां किया था। बाद में एक्ट्रेस ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था। एक्ट्रेस के मुताबिक कुक ने सैलेरी को लेकर उनके परिवार को गालियां और जान से मारने की धमकी भी दी।
माही विज, जय भानुशाली
4 of 4
इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान भी कई बातें बताई हैं। इस मामले पर बात करत हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पता चल गया था कि उनका कुक घर में चोरी कर रहा है, लेकिन उन्होंने जय के घर आने के इंतजार किया। घर पहुंचने के बाद जय ने कुक को पैसे देकर जाने को कहा, लेकिन कुक पूरे महीने के पैसे मांगने लगा। इसके बाद कुक ने गालियां देनी शुरू कर दीं। हालांकि पुलिस में शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में बेल पर रिहा भी कर दिया गया था। जिसके उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया था। लेकिन एक बार फिर से कुक पुलिस की गिरफ्त में है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00