लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

PM MODI की बायोपिक में ये एक्ट्रेस बनने जा रहीं प्रधानमंत्री की पत्नी, बोलीं- काफी चैलेंजिंग रोल है

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Mon, 11 Feb 2019 10:50 AM IST
Pm Narendra Modi Biopic
1 of 5
विज्ञापन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के लुक में काफी जंच रहे हैं। विवेक ऑबेरॉय के अलावा इस फिल्म में कई और एक्टर्स को कास्ट किया गया है।
Barkha Bisht
2 of 5
लेकिन एक किरदार ऐसा है जिसपर सबकी नजर बनी रहेगी। वो किरदार है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन का। PM MODI की बायोपिक में इस किरदार के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को कास्ट किया गया है। 
विज्ञापन
Barkha Bisht
3 of 5
इस बारें में बात करते हुए बरखा ने बताया, 'इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं।' बरखा ने आगे कहा- मुझे इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है।'
Narendra Modi, vivek obrai
4 of 5
दूसरी ओर पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि पीएम मोदी का किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है और हो भी क्यों न इस फिल्म में पीएम मोदी जैसा बनने के लिए विवेक ने कड़ी मेहनत जो की है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
pm modi film poster
5 of 5
बता दें फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक फिल्में बना चुके हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। पीएम मोदी की बायोपिक की खबर की जानकारी सबसे पहले अमर उजाला ने अपने पाठकों को दी थी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00