लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

साउथ और बॉलीवुड के बाद क्या हॉलीवुड फिल्मों में काम करने करने जा रहे हैं 'भल्लालदेव'?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Sun, 03 Feb 2019 11:07 AM IST
Rana Daggubati
1 of 5
विज्ञापन
तेलुगू सुपरस्टार और एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभा कर फेमस हुए राणा दग्गुबाती अब हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। खबर है कि राणा दग्गुबाती हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।
rana daggubati
2 of 5
कहा जा रहा है कि हॉलीवुड फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल के लिए मेकर्स से उनकी बातचीत चल रही है। हालांकि इस बारे में अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने राणा से अपनी फिल्म के लिए संपर्क किया है और अगर सब कुछ ठीक रहता है तो राणा इस फिल्म को साइन कर सकते हैं।
विज्ञापन
rana daggubati
3 of 5
इसके अवाला राणा इस समय कई साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में बिजी हैं। राणा फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में बेहतरीन भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रभु सोलोमन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में श्रिया पिलगांवकर लीड रोल में होंगी। श्रिया फिल्म नदिया के पार एक्टर सचिन पिलगांवकर की बेटी हैं। 
rana daggubati
4 of 5
तमिल में इस फिल्म का नाम 'कादन' है जबकि तेलुगू में इसका नाम 'अरण्य' है। इसके अलावा राणा हिंदी की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी दिखाई देंगे जिसमें अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म 26 अक्टूबर 2019 को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
राणा दग्गुबाती
5 of 5
फिल्म के पटकथा लेखक-निर्देशक फरहाद समजी ने खुलासा किया था कि मेघा ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भल्लादेव का किरदार करने वाले राणा दग्गुबाती खतरनाक किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद नाना पाटेकर पर फिल्म को छोड़ने का दवाब आ गया था जिसके चलते उन्हें फिल्म से पैर पीछे खींचने पड़े। इसके बाद राणा को फिल्म के लिए साइन किया गया। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00