लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Anmol Ambani Wedding : इंटरनेट पर वायरल हुईं अनमोल-कृशा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, आखिर कौन हैं अंबानी परिवार की होने वाली बहू

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: रोमा रागिनी Updated Sun, 20 Feb 2022 07:13 PM IST
अंबानी परिवार के साथ कृशा शाह
1 of 4
विज्ञापन
अंबानी परिवार में जल्द ही शादी की शहनाई गुंजने वाली है। हाल ही में अनिल और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की मेहंदी सेरेमनी हुई है। जिसमें जया बच्चन, श्वेता नंदा, रीमा जैन सहित कई बॉलीवुड हस्ती पहुंची। अनमोल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरें देखकर सभी यही जानना चाह रहे हैं कि आखिर अंबानी परिवार की बहू कौन हैं।
अनमोल अंबानी और कृशा शाह
2 of 4
अनमोल की दुल्हनियां आखिर कौन हैं? 
कृशा शाह मुंबई में पली-बढ़ी एक सोशल वर्कर और आंत्रप्रेन्योर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक सोशल नेटवर्किंग कंपनी डिस्को की संस्थापक हैं। कृशा पहले यूके की कम्पनी एक्सेंचर के लिए काम किया करती थीं। हालांकि कुछ समय बाद वह भारत लौट आईं और यहां उन्होंने अपने कम्पनी शुरू की। बता दें कि कृशा ने लवनॉटफियर नामक एक मेंटल हेल्थ पर कैंपेन भी चलाया था। 

 
विज्ञापन
अनिल अंबानी और टीना अंबानी
3 of 4
अर्थशास्त्री हैं कृशा
अनमोल की मंगेतर कृशा ने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से राजनीतिक अर्थशास्त्र में स्नातक किया है। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त की है। टीना अंबानी ने अनमोल और कृशा की मेहंदी सरेमनी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 
कृशा अनमोल की वेडिंग
4 of 4
वहीं दोनों कपल की अब हल्दी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। कृशा की बहन नृति शाह ने हल्दी की फोटोज शेयर की हैं। नृति एक ब्यूटी एंड फूड ब्लॉगर हैं। कृशा की हल्दी सेरेमनी हिंदू रीति-रिवाज से हुई है। इस दौरान उनके घर को फूलों से सजाया गया है। घर की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, डी डे।

 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00