लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Anjali Arora: वायरल एमएमएस पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अब इसे झेल नहीं सकती

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Thu, 11 Aug 2022 11:49 PM IST
अंजलि अरोड़ा
1 of 5
विज्ञापन

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा बीते दिनों अपने एक वायरल वीडियो के बाद से ही सुर्खियों में हैं। लॉकअप फेम अंजलि का यह वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद से ही वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। इसी बीच अब अपने इस वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में उन्होंने अपने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना पक्ष रखा। इस पूरे मामले पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने बताया कि इस वीडियो के सामने आने के बाद उन पर और उनके परिवार पर क्या बीत रही है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरे मामले पर उनके माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया थी।

अंजलि अरोड़ा
2 of 5

कच्चा बादाम वीडियो से सोशल मीडिया पर वायरल हुईं अंजलि अरोड़ा ने कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। हाल ही में उनका म्यूजिक एल्बम सैयां दिल में आना रे भी रिलीज हो चुका है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसमें नजर आ रही लड़की को कथित तौर पर अंजलि अरोड़ा बताया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में अब इस पर अंजलि ने खुलकर बात की है।

विज्ञापन
अंजलि अरोड़ा
3 of 5

अंजलि ने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा का वीडियो है। मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है। मेरे परिवार और भाई भी इन वीडियोज को देख रहे हैं। इस दौरान अपनी बात कहते हुए अंजलि भावुक हो गईं और उनकी आंखें भर आईं। उन्होंने आगे कहा कि कभी-कभी जब मैं ऐसी चीजें देखती हूं तो मुझे लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं। मेरा भी परिवार है, मेरे भी छोटे भाई-बहन हैं, जो यह सब देख रहे हैं। जिन्होंने मुझे बनाया है वही मुझे इस तरीके से बदनाम कर रहे हैं। कहते हैं ना किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो, बस सब यही कर रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा
4 of 5

अंजलि ने कहा कि जब मैं लॉकअप से आई थी तो मुझे पता था कि यह सब लॉकअप के पहले से ही चल रहा था। चौथे हफ्ते के आसपास कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद मेरे मम्मी पापा ने शिकायत भी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि मेरा चेहरा लगाकर कुछ फेक वीडियोज चलाए जा रहे हैं। लेकिन इस बारे में मेरे मम्मी पापा ने मुझ से एक भी चीज नहीं पूछी कि यह क्या है और क्या नहीं, लेकिन कुछ दिनों पहले से यह सब फिर से होने लगा है।

विज्ञापन
विज्ञापन
अंजलि अरोड़ा
5 of 5

अंजलि ने यह सारी बातें एक इंटरव्यू के दौरान कही। इस दौरान उन्होंने सभी से सवाल भी पूछा कि मैंने सब का क्या बिगाड़ा है या मैंने क्या गलत किया है। मैं वो नहीं हूं। आप लोग मुझे इतना प्यार और सपोर्ट दे रहे हैं तो ऐसी चीजें क्यों कर रहे हैं। आप यह भी नहीं सोचते कि किसी का परिवार इसे सह पाएगा या नहीं। मैं सिर्फ 21 साल की हूं और इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं कि इसे झेल पाऊं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वीडियो को लेकर परिवार की तरफ से शिकायत दर्ज की जा चुकी है, लेकिन अब वह यह सब नहीं झेल पाएंगे। 

 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00