लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार ने बदल दिया फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम, सोशल मीडिया की ट्रोलिंग ने दिखाया असर

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Published by: प्रतीक्षा राणावत Updated Thu, 29 Oct 2020 05:17 PM IST
लक्ष्मी बॉम्ब
1 of 5
विज्ञापन
अपनी अगली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने आखिरकार इस फिल्म का नाम बदल दिया है। फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने ये फैसले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के साथ हुई बैठक के बाद लिया। अक्षय की ये फिल्म अब ‘लक्ष्मी’ के नाम से रिलीज होगी।
लक्ष्मी बॉम्ब
2 of 5
फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अपने ट्रेलर की रिलीज के साथ ही विवादों में आ गई। ‘अमर उजाला’ ने ट्रेलर के रिव्यू में अक्षय के इस फिल्म के किरदार के नाम के बारे में जिक्र किया था और ये भी उल्लेख किया था कि ऐसा अक्षय के पूरे करियर में सिर्फ दूसरी बार हो रहा है जब उनके फिल्मी किरदार का नामकरण इस तरह किया गया हो। फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम की जानकारी सामने आते ही फिल्म के नाम का भी विरोध शुरू हो गया।
विज्ञापन
फिल्म- लक्ष्मी बम
3 of 5
फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को लेकर पहले तो सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को खूब ट्रोल किया गया। फिल्म के ट्रेलर के लाइक्स छुपाए गए तो ये मामला और भड़क गया। इसके बाद अक्षय ने किन्नर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के साथ मिलकर मामले को दूसरा रूप देने की कोशिश भी की। और, फिल्म का प्रचार भी उन्हीं के साथ जाकर एक टीवी शो पर किया। लेकिन, इसी के बाद करणी सेना मैदान में कूद गई।
लक्ष्मी बम
4 of 5
करणी सेना ने फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के नाम को लेकर कड़ी आपत्ति जताई और चेतावनी दी कि अगर फिल्म का नाम न बदला गया तो इससे जुड़े लोगों के लिए यह ठीक न होगा। संगठन ने इसके लिए बाकायदा नोटिस भी भेज दिया। उधर, फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को टेलीविजन और सिनेमाघरों में भी रिलीज करने के लिए इसके निर्देशक राघव लॉरेंस फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के पास पहुंच गए।
विज्ञापन
विज्ञापन
लक्ष्मी बम
5 of 5
गुरुवार को सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखने के बाद फिल्म के निर्देशक से इस बारे में विचार विमर्श किया। उनसे फिल्म को लेकर बन रही जन भावनाओं पर विचार करने को कहा गया। इसके बाद राघव ने फिल्म के निर्माताओं शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार से बात की और सबने मिलकर ये फैसला किया कि फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदल दिया जाए। फिल्म का नया नाम अब सिर्फ ‘लक्ष्मी’ होगा।

पढ़ें: केबीसी 12 को आज रात मिल सकता है पहला करोड़पति, गाजियाबाद की ये महिला पहुंची जीत के करीब
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00