लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

देहरादून : मुफलिसी में दिन काट रहे हैं नेहा कक्कड़ के पहले गुरू, टीन शेड के नीचे रहने को मजबूर, तस्वीरें

न्यूज़ डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: Nirmala Suyal Nirmala Suyal Updated Sun, 30 May 2021 02:53 PM IST
नेहा कक्कड़ ने शेयर की थे फोटो
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ को सुरों की तान सिखाने वाले दून के बिशन आजाद मुफलिसी में दिन काट रहे हैं। बिशन आजाद ने पहली बार नेहा कक्कड़ को एक जागरण में माइक थमाकर संगीत की दुनिया में कदम रखने का मौका दिया था। इसकी एक तस्वीर कुछ दिन पहले नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की थी। मोती बाजार में एक टीन शेड के नीचे रहने को मजबूर 75 वर्षीय बिशन आजाद ने बताया कि करीब 25 साल पहले वह जागरण पार्टी में भजन गायन करते थे, जिसमें अक्सर नेहा कक्कड़ के माता पिता भी जाया करते थे। वहीं, बिशन के पड़ोसी आशीष सक्सेना ने बताया कि एक जागरण में बिशन ने नेहा कक्कड़ को गाने का मौका दिया था। चार मई को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की थीं। एक तस्वीर में गायिका नेहा कक्कड़ के साथ बिशन आजाद हैं।
मुफलिसी में दिन काट रहे बिशन आजाद
2 of 5
जबकि, दूसरी फोटो में नेहा की बचपन की है, जिसमें वह जागरण में माइक पर गाना गा रही हैं। जिसमें बिशन आजाद के लिए नेहा ने लिखा था कि यह तस्वीर उपलब्ध कराने के लिए सर आपका धन्यवाद। यह तस्वीर देकर आपने मुझे और ज्यादा मेहनत करने के लिए शक्ति दी है, जय माता दी।
विज्ञापन
मुफलिसी में दिन काट रहे बिशन आजाद
3 of 5
बता दें कि नेहा ऋषिकेश आती रहतीं हैँ। यहां उनका घर है। अभी शनिवार को ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऋषिकेश की फोटो शेयर की थी।
मुफलिसी में दिन काट रहे बिशन आजाद
4 of 5
नेहा कक्कड़ ने अपना नया आशियाना बनवाया है। यहां हनुमंत पुरम गली नंबर 3 में बने भव्य आशियाने के गृह प्रवेश के अवसर पर नेहा कक्कड़ और उनके परिवार के सदस्यों ने निर्धन लोगों को कंबल वितरण भी किए थे।  
विज्ञापन
विज्ञापन
नेहा कक्कड़ ने शेयर की थे फोटो
5 of 5
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह आज बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00