Vicky Katrina Wedding Live: आज लगेगी कटरीना के हाथ में मेहंदी, शादी में पहुंचे 10 बड़े सेलेब्रिटी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Tue, 07 Dec 2021 03:32 PM IST
Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Live Updates bollywood celebs leave for Jaipur mehndi function begins
कटरीना और विक्की की शादी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

खास बातें

कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।
मंगलवार को कटरीना के हाथ में विक्की के नाम की मेहंदी लगाई जाएगी। 
वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को दिया गया है। 
कटरीना और विक्की की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं।
विज्ञापन

लाइव अपडेट

03:31 PM, 07-Dec-2021

कटरीना की मेहंदी की तस्वीरें

Vicky Katrina Wedding - फोटो : सोशल मीडिया
सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसे देखकर कहा जा रही है कि ये कटरीना की मेहंदी की तस्वीरें हैं। अपनी मेहंदी सेरेमनी में वह झूमकर नाचती दिख रही हैं। हालांकि ये तस्वीरें एक एड शूट की हैं जिसे फैंस मेहंदी की तस्वीरें बताकर वायरल कर रहे हैं।

 
02:41 PM, 07-Dec-2021

कैट-विक की शादी में पहुंचे सेलिब्रिटीज

इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के 10 बड़े सेलेब्रिटी पहुंच रहे हैं। साथ ही कुछ सेलेब्रिटी किड्स भी शादी में हिस्सा लेंगे। हालांकि आलिया रणबीर इस शादी में सिरकत नहीं करेंगे।
02:04 PM, 07-Dec-2021

वेडिंग वेन्यू के अंदर हुई जमकर आतिशबाजी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया। कटरीना कैफ जैसे ही होटल पहुंचीं जमकर आतिशबाजी की गई। जिसका एक वीडियो सामने आया है।
01:27 PM, 07-Dec-2021

कटरीना और विक्की के खिलाफ वकील ने दर्ज करवाई शिकायत

विक्की और कटरीना की शादी को लेकर एक स्थानीय वकील ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि प्रशासन ने विक्की और कटरीना की शादी के लिए 6-12 दिसंबर तक चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद कर दिया है, जिसके कारण श्रद्धालुओं को दिक्कत होगी।
12:54 PM, 07-Dec-2021

मेहमानों के लिए लग्जरी टेंट का इंतजाम

रिपोर्ट की मानें तो विक्की-कटरीना की शादी में मेहमानों को लग्जरी टेंट्स में ठहराया जाएगा। हालांकि, यह सुविधा सिर्फ वीवीआईपी यानी खास गेस्ट्स के लिए ही मुहैया होगी। बताया गया है कि वेडिंग प्लानर्स ने वीवीआईपी गेस्ट्स के लिए 10 लग्जरी टेंट्स रखने की योजना बनाई है। 
12:37 PM, 07-Dec-2021

होटल के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

कटरीना और विक्की की शाही शादी को देखते हुए अब होटल के बाहर मुख्य सड़क पर भी सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है। बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जैसी कबीर खान, नेहा धूपिया, विराट अनुष्का इस शादी में शिरकत करने पहुंच गए हैं।
12:34 PM, 07-Dec-2021

आशीर्वाद लेने मंदिर जाएंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ

विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बाद में रणथंभौर किले में स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर दर्शन के लिए जा सकते हैं। भगवान गणेश का यह मंदिर रणथंभौर में 1500 फीट की ऊंचाई पर स्थित है।
11:56 AM, 07-Dec-2021

हिंदू रीति-रिवाजों के बाद व्हाइट वेडिंग करेंगे विक्की -कटरीना

विक्की-कटरीना पहले हिंदू रीति-रिवाजों और फिर क्रिश्चिन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। इसका कारण दोनों के अलग रिलीजन हैं। दोनों शादियों के लिए अलग-अलग डेकोरेशन किया गया है।
11:54 AM, 07-Dec-2021

काला चश्मा गाने पर डांस

विक्की और कटरीना डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। अपने संगीत में कटरीना की फिल्म 'बार-बार देखो' के गाने 'काला चश्मा' पर कपल साथ में डांस करेगा।
11:51 AM, 07-Dec-2021

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने उड़ाया विक्की और कटरीना का मजाक

कटरीना और विक्की की शादी पर लगे प्रतिबंधों का कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने मजाक उड़ाया है। इसके बाद प्रतिबंधों को लेकर संकेत कहते हैं- "रोज नई खबर आती है कि ये अलाउड नहीं है, वो अलाउड नहीं है। कल को खबर आएगी विक्की कौशल की शादी में खुद विक्की कौशल अलाउड नहीं है।" 
11:32 AM, 07-Dec-2021

थाईलैंड से मंगवाई गईं सब्जियां

कटरीना और विक्की की शादी के लिए विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं, कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं। इस शाही शादी के लिए विदेश से कुक भी आए हैं तो खास डिश बनाएंगे।
11:32 AM, 07-Dec-2021

शादी के लिए शाही मंडप तैयार

कटरीना और विक्की की शादी के लिए एक विशेष मंडप तैयार किया गया है। जिसे पूरी तरह से रजवाड़े स्टाइल में बनाया गया है। कटरीना और विक्की चारों तरफ से शीशे में बंद मंडप के अंदर सात फेरे लेंगे। 
11:23 AM, 07-Dec-2021

Vicky Katrina Wedding Live: आज लगेगी कटरीना के हाथ में मेहंदी, शादी में पहुंचे 10 बड़े सेलेब्रिटी

कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। आज दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। मंगलवार को कटरीना के हाथ में विक्की के नाम की मेहंदी लगाई जाएगी। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इस शाही शादी की गवाह बनने के लिए राजस्थान के सिक्स सेंस रेजॉर्ट भी पहुंच चुकी हैं। दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। 10 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इस भव्य शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में शादी की तैयारियों को बखूबी अंजाम दिया जा रहा है।
 
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00