लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu News ›   security alert in samba

Jammu News: हाईवे व सीमावर्ती क्षेत्रों में बढ़ाई चौकसी

security alert in samba
विज्ञापन
संवाद न्यूज एजेंसी

सांबा। गण्तंत्र दिवस पर लश्कर व जैश जैसे आतंकी संगठन गणतंत्र दिवस पर कोई वारदात को अंजाम न दे सकें, इसके चलते जिले भर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह स्थल पर अतिरिक्त जवानों को तैनात किया गया है। रात को भी चौकसी रखी जा रही है। पुलिस की ओर से कंट्रोल रूम को सक्रिय किया गया है, जिसमें कोई भी व्यक्ति जानकारी साझा कर सकता है।
रक्षा सूत्रों के भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ की ओर से अतिरिक्त नाके लगाए जा रहे हैं। जवानों की संख्या को बढ़ाया गया है। दोहरे नाके लगाए गए हैं। पाकिस्तान के किसी भी नापाक इरादे को विफल करने के लिए सुरक्षा बल के जवान दिन रात एक कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान की ओर से ड्रोन की घुसपैठ करा कर हथियार व नशे की खेप पहुचाने के पाकिस्तानी प्रयास को भी नाकाम करने के लिए अब सीमा पर टावर के साथ जैमर लगाए जा रहे हैं जो ड्रोन के कंट्रोल को जाम कर देंगे। इससे ड्रोन को ऑपरेट कर रहे पाकिस्तानी हैंडलरों का नियंत्रण खत्म हो जाएगा व ड्रोन को सुरक्षा बल अपने क्षेत्र में नष्ट कर देंगे। उधर जम्मू-पठानकोट हाईवे पर मंगलवार को दिन भर बारिश के बावजूद भी नाके लगाकर वाहनों की जांच की गई। सीमावर्ती क्षेत्रों में भी नाके बढ़ाए गए हैं। संदिग्ध लोगों पर भी नजर रखने के आदेश निकाले गए हैं।

---------
गणतंत्र दिवस के चलते हाईवे व सीमावर्ती क्षेत्रों में चलने वाले संदिग्ध वाहनों की जांच की जा रही है। जिले भर में कड़ी सुरक्षा की गई है। रात को भी जवानों को नाके लगा कर जांच करने के आदेश दिए गए हैं। पुलिस की क्यूआरटी दिन रात गश्त कर रही है। पड़ोसी देश की किसी भी नापाक हरकत को सफल नहीं होने दिया जाएगा।
-बेनाम तोश, एसएसपी, सांबा।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00