महाठगी के आरोपी पिनकॉन के डायरेक्टर के खिलाफ 30 हजार पन्नों की चार्जशीट, कोर्ट में पेश

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Mon, 29 Jan 2018 02:50 PM IST
Rajasthan Chargesheets filed in court by sog police against pincon company directors manoranjan roy
पिनकॉन कंपनी के खिलाफ 30 हजार पन्नों की चार्जशीट - फोटो : Vishnu Sharma
देश के 120 से ज्यादा शहरों में करीब 800 करोड़ की ठगी करने के मामले में पिनकॉन कंपनी के खिलाफ एसओजी राजस्थान द्वारा करीब 30 हजार पन्नों की चार्जशीट आज कोर्ट में पेश की गई।
ठगी के मुकदमों में यह अब तक की सबसे बड़ी चार्जशीट बताई जा रही है। इन पन्नों को तीन-चार गाड़ियों में रखकर कोर्ट ले जाया गया। गौरतलब है कि मोटे मुनाफे का लालच देकर कई राज्यों में करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया था।

एसओजी राजस्थान पुलिस ने नवंबर माह, 2017 में पिनकॉन कम्पनी के डायरेक्टर मनोरंजन रॉय उसके एक साथी विनय को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया था। इसके अलावा दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था। इस कंपनी ने पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, हरियाणा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश सहित कई प्रदेशों के प्रमुख शहरों से हजारों भोले-भाले लोगों को ठगा।
 
आगे पढ़ें

आमदनी बढ़ाने के लालच में हुए ठगी का शिकार

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

क्या हुआ जब झगड़े के दौरान बीड़ी पी रहे व्यक्ति पर उड़ेल दिया शराब, जानकर हो जाएेंगे सन्न

सागरपुर इलाके में झगड़े के दौरान बीड़ी पी रहे व्यक्ति पर एक युवक ने शराब उड़ेल दी। इससे आग लग गई और झुलसने से व्यक्ति की मौत हो गई।

25 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दबंगों ने पीट-पीटकर ली युवक की जान

जुनूनी भीड़ जब-जब बेकाबू होती है उसका अंजाम बहुत ही बुरा होता है। राजस्थान के दो अलग-अलग इलाकों में एसी ही भीड़ का कातिलाना अंजाम देखने को मिला है। पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen