घर का दरवाजा तोड़ 10 तोले सोना और नकदी चोरी

Shimla	 Bureauशिमला ब्यूरो Updated Thu, 24 Jan 2019 10:34 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन

संतोषगढ़ (ऊना)। नगर के वार्ड-दो में शातिर ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर रखा 10 तोले सोना और 51 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। चोरी की वारदात से नगरवासियों में दहशत है। शातिर बिना किसी डर के लोगों के घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार संतोषगढ़ के वार्ड नंबर दो केे एक घर से लाखों गहने और नकदी चोरी किए गए। पीड़ित आरपी शर्मा ने बताया कि वह पत्नी को इलाज करवाने के लिए 15 जनवरी को मोहाली ले गए थे। जांच के बाद पत्नी को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। उनका ऑपरेशन करने के कारण उन्हें अस्पताल में ही कई दिन लग गए। आरपी शर्मा ने बताया कि वीरवार को जब वह घर से सामान लेने पहुंचे तो घर का मुख्य दरवाजा इस दौरान जब वह घर के अंदर गए तो सारा समान इधर-उधर बिखरा था। इससे उनके होश उड़ गए। शातिरों ने घर के सभी कमरों की अलमारियों को तोड़ा। बैड बॉक्स खोल कर सामान की तलाशी ली।
आरपी शर्मा ने बताया कि शातिर उनके घर से करीब 10 तोले सोना और 51 हजार रुपये की नकदी, कुछ चांदी के सिक्के और तीन घड़ियां चोरी करे ले गए। शातिर एफडी और एटीएम कार्ड घर में ही फेंक कर चले गए। उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात को लेकर उन्होंने पुलिस चौकी संतोषगढ़ में शिकायत दर्ज करवा दी है। एसपी दिवाकर शर्मा का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित आरपी शर्मा की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us