विज्ञापन
विज्ञापन

परवाणू में ट्रक, कैंटर और पिकअप का किराया 4 फीसदी बढ़ा

ब्यूरो/अमर उजाला, सोलन Updated Thu, 23 Jun 2016 06:59 PM IST
तीन रुपये प्रतिलीटर डीजल के दाम बढ़ने पर परवाणू ट्रक, पिकअप और कैंटर यूनियन ने ट्रक भाड़े में चार फीसदी बढ़ोतरी कर दी है।
तीन रुपये प्रतिलीटर डीजल के दाम बढ़ने पर परवाणू ट्रक, पिकअप और कैंटर यूनियन ने ट्रक भाड़े में चार फीसदी बढ़ोतरी कर दी है। - फोटो : demo pic
ख़बर सुनें
तीन रुपये प्रतिलीटर डीजल के दाम बढ़ने पर परवाणू ट्रक, पिकअप और कैंटर यूनियन ने ट्रक भाड़े में चार फीसदी बढ़ोतरी कर दी है। इससे उद्यमियों को करारा झटका लगा है। एक माह में ट्रक के भाड़े में दूसरी बार बढ़ोतरी हुई है। इससे पहले 1 जून को डीजल की कीमत 2.36 रुपये बढ़ने पर परवाणू ट्रक यूनियन ने भाड़े में पांच फीसदी की बढ़ोतरी की थी।
विज्ञापन
ताजा बढ़ोतरी दरें एक जुलाई से लागू होंगी। इसका असर परवाणू के करीब सैकड़ों उद्योगों पर पड़ेगा। पहले पहली अप्रैल को भी पांच फीसदी बढ़ोतरी की गई थी। इसकी पुष्टि ट्रक एसोसिएशन के अध्यक्ष बावा हरदीप सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा डीजल के दाम बढ़ाए जाने के चलते किराया बढ़ाया है।

वहीं परवाणू इंडस्ट्री एसोसिएशन, ट्रांस्पोर्टर एसोसिएशन ने इस बढ़ोतरी पर सहमती दे दी है। कहा कि तय फार्मूले के मुताबिक पांच फीसदी बढ़ोतरी तय थी। लेकिन एक माह में दूसरी बार बढ़ोतरी को देखते हुए सहमति से चार फीसदी किराया बढ़ाया है।

ट्रक यूनियन की दरें
स्टेशन       पहले      अब      बढ़ोतरी

शिमला      8600     8944    344
चंडीगढ़     4600     4584    184
अंबाला     6510     6770     260
लखनऊ    28980    30139  1159
मथूरा       17430   18127    697
अमृतसर    14700   15288    588
विज्ञापन

Recommended

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण
Niine

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Solan

निर्माणाधीन सर्किट हाउस में फंसा पेंच, फोरलेन की भेंट चढ़ा संपर्क मार्ग

निर्माणाधीन सर्किट हाउस में फंसा पेंच, फोरलेन की भेंट चढ़ा संपर्क मार्ग

23 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च, अपनी शादी को लेकर सलमान खान ने दिया ये जवाब

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर लांच हो गया। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में 'चुलबुल पांडे' फिल्म की पूरी टीम के साथ पहुंचे। देखिए रिपोर्ट

23 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election