आर्मी कैंटीन के सामान के साथ एक काबू, दूसरा फरार

ब्यूरो /अमर उजाला Updated Fri, 17 Feb 2017 12:56 AM IST
शहर के महेंद्रगढ़ फाटक के समीप स्थित सीएसडी कैंटीन से बेचने के लिए बाहर सामान ले जाने का मामला पकड़ा है। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। आरोपी से बड़ी मात्रा में तेल, शैंपू और क्रीम बरामद किया है।
पुलिस उपाधीक्षक जमाल खान ने बताया कि गुप्तचर विभाग से उनको कैंटीन का सामान बेचने के लिए बाहर ले जाने की सूचना मिली थी। कार्रवाई के लिए टीम गठित की गई। वीरवार को दो युवकों ने कैंटीन से सामान लिया। सामान इतना अधिक था कि एक कार सामान से पूरी तरह भर गया। बचे सामान को युवकों ने समीप ही एक कबाड़ी की दुकान पर रख दिया।

इसके बाद एक युवक कार लेकर चला गया। बचे सामान को दूसरा युवक लेने आया तभी रामपुरा पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़े युवक की निशानदेही पर कबाड़ी की दुकान से कैंटीन का सामान बरामद कर लिया गया। पकड़ा गया युवक गांव पालड़ा का रहने वाला रमेश है। उसका दूसरा साथी सोनू बताया गया है।

कोट
सामान पकड़ने की घटना कैंटीन के बाहर की है। स्टोर रूम के रिकार्ड व सामान की भी जांच की जा रही है। यदि किसी कर्मचारी की मिलीभगत सामने आती है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। - मेजर एसएस धारीवाल, प्रबंधक सीएसडी कैंटीन।

Spotlight

Most Read

Kanpur

शामतक शादी करने की मोहलत मांग युवती काे ले गया घर, फिर इस हाल में मिली..

यूपी के बांदा में पड़ोसी युवती को अपने घर लिवा ले जाने के बाद शादी से इनकार करने पर क्षुब्ध युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 306 की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

20 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: खिलाड़ियों की गलती पर कोच ने मुंह पर मारे जूते

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के एक बड़े प्राइवेट स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खो-खो के छात्र खिलाड़ियों पर उनका कोच जूतों और थप्पड़ों की बरसात करता नजर आ रहा है।

14 अक्टूबर 2017

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen