विज्ञापन
विज्ञापन

मैं, रॉकी भाई बोल रहा हूं.. डेढ़ करोड़ रुपये दे दे, नहीं तो बाप-बेटे को जान से मार दूंगा

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Sat, 18 May 2019 01:41 AM IST
ख़बर सुनें
बहादुरगढ़। मैं रॉकी बोल रहा हूं, मुझे यहां बुलाया गया है। पांच दिन से तुम्हारी रेकी कर रहा हूं। या तो 18 मई तक डेढ़ करोड़ रुपये की बंदोबस्त कर दो नहीं तो तुम्हे व तुम्हारे बेटे को जान से मार दूंगा। ये धमकी एचएसआईआईडीसी के एक उद्योगपति को फोन पर दी गई है। धमकी आने के बाद से उद्यमी का परिवार दहशत में है। उद्यमी ने सेक्टर छह पुलिस थाने में शिकायत देकर सुरक्षा सुनिश्चित करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल रंगदारी मांगने वाले का कुछ सुराग नहीं लग पाया है। धमकी भरी यह कॉल उद्यमी विनोद अग्रवाल के पास आई है। दरअसल, दिल्ली के पीतमपुरा क्षेत्र के निवासी विनोद अग्रवाल की बहादुरगढ़ के सेक्टर-17 स्थित प्लॉट नंबर 22 में एक चप्पल बनाने की फैक्टरी है। विनोद के पास पहली कॉल 14 मई को तो दूसरी कॉल 15 मई की शाम को आई। विनोद के मुताबिक, कॉलर ने उससे कहा कि... मैं रॉकी बोल रहा हूं, पांच दिन से तुम्हारी रैकी कर रहा हूं। 18 मई तक डेढ़ करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो। अगर रुपये नहीं दिए तो तुम्हें व तुम्हारे बेटे को जान से मार दूंगा और फैक्टरी को भी नुकसान पहुंचाऊंगा। इस धमकी भरी कॉल के बाद से वह घबरा गए। अब दो दिन बाद उन्होंने सेक्टर छह थाना पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सुरक्षा की दृष्टि से एचएसआईआईडीसी क्षेत्र में सुरक्षा भी बढ़ा दी।
विज्ञापन
विज्ञापन
बस अड्डे के पास मंगवाई रकम
जब दूसरी बार कॉल आई तो उक्त कॉलर ने विनोद से कहा कि तुम्हारे पास दो दिन का समय है, इंतजाम कर लो। 18 मई को रुपये ड्राइवर के हाथ बस स्टैंड बहादुरगढ़ के पास भिजवा देना। फिर फोन पर ड्राइवर से संपर्क कर उससे रुपये ले लूंगा।
बोली से बाहरी लगा रहा था कॉलर
विनोद के मुताबिक, फोन पर खुद को रॉकी भाई बताने वाले शख्स की बोली बाहरी थी। अब उसका असल नाम क्या है, वह कौन है, किसने उसे यहां बुलाया ये तो पुलिस ही पता लगा सकती है। उधर, उद्यमी संस्था बहादुरगढ़ चैंबर ऑफ कामर्स के सदस्यों ने भी इस घटना पर रोष जताया है। संस्था से जुड़े उद्यमियों ने कहा है कि पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार करे और उद्यमियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें।
ट्रू कॉलर पर नाम है बाला जाखोदा के नाम से
उद्यमी के पास जिस नंबर से कॉल आई है, वह फिलहाल बंद है। ट्रूू कॉलर पर यह नंबर बाला जाखोदा के नाम से दर्ज है। शुक्रवार को उद्यमी के पास इस नंबर से पुन: कोई कॉल नहीं आई थी।
उद्यमी से पहले भी मांग गई है रंगदारी
बहादुरगढ़ में उद्यमी से रंगदारी मांगने की यह वारदात पहली नहीं है। इससे पहले जून 2017 में एक्वालाइट कंपनी के मालिक देवेंद्र से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। हाल ही में रोहद स्थित एक बर्फी वाले से पांच लाख की रंगदारी मांग गई थी। अब विनोद अग्रवाल से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगी गई है।
की जा रही जांच: एसएचओ
उद्यमी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जिस नंबर से कॉल आई है, उसे ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझाया जाएगा। -मनोज कुमार,एसएचओ, सेक्टर छह थाना।

Recommended

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
Astrology

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
Astrology

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jhajjar/Bahadurgarh

आज 15 सेंटरों पर होगी नायब तहसीलदार की परीक्षा

आज 15 सेंटरों पर होगी नायब तहसीलदार की परीक्षा

26 मई 2019

विज्ञापन

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का संबोधन, लोकसभा चुनाव को बताया समाज को एक करने का जरिया

कैबिनेट गठन के लिए एनडीए की बैठक में पीएम मोदी का संबोधन। मोदी ने सहयोगी दलों से एकता से कार्य करने की अपील की।

25 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree