लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला, एक तरफा प्यार का मामला आया सामने

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रतीक्षा राणावत Updated Tue, 27 Oct 2020 08:32 PM IST
मालवी मल्होत्रा
1 of 5
विज्ञापन
अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। मालवी का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में जारी है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री एक तरफा प्यार का शिकार हुई हैं जिसके चलते आरोपी ने मालवी पर चाकू से कई वार किए और फिर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने भी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
मालवी मल्होत्रा
2 of 5
क्या है मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह ने मालवी पर चाकू से हमला किया था और इसके पीछे की वजह एक तरफा प्यार बताया जा रहा है। वर्सोवा पुलिस (मुंबई पुलिस) के मुताबिक, योगेश ने एक्ट्रेस के ऊपर चार बार चाकू से प्रहार किया है। चाकू के हमले से मालवी गंभीर रूप से घायल हो गईं और उनका इलाज जारी है। हालांकि अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री फिलहाल खतरे से बाहर हैं।
विज्ञापन
मालवी मल्होत्रा
3 of 5
कैसे हुई थी योगेश और मालवी की मुलाकात
मालवी की शिकायत के मुताबिक आरोपी योगेश से उनकी (अभिनेत्री) मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के माध्यम से हुई थी। वहीं फेसबुक पर जान पहचान के बाद मालवी, योगेश से काम को लेकर एक बार एक कैफे हाउस में भी मिली थीं। वहीं जब सोमवार को मालवी अपने घर से निकलीं तो योगेश उनके घर के बाहर गाड़ी के पास खड़ा था और अभिनेत्री को रोकने लगा। लेकिन जब मालवी ने उसका विरोध किया तो योगेश ने चाकू से अभिनेत्री पर कई वार किए और मौके से फरार हो गया।
मालवी मल्होत्रा
4 of 5
जांच में जुटी पुलिस
मालवी की शिकायत पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस को घटना के स्थान पर लगे सीसीटीवी से कुछ अहम सुराग भी मिले हैं और जल्दी ही इस केस में बड़ा एक्शन लिया जाएगा और कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
मालवी मल्होत्रा
5 of 5
कौन हैं मालवी मल्होत्रा
गौरतलब है कि अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। मालवी ने छोटे पर्दे के साथ ही साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। मालवी तेलुगु फिल्म 'कुमारी 21 एफ', तमिल फिल्म 'नदिक्कू एंडी' और टीवी शो उड़ान में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही मालवी ने बॉलीवुड फिल्म 'होटल मिलन' में भी अभिनय किया है। फिल्मों और टीवी शोज के अलावा मालवी कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00