22 की उम्र में टीवी अभिनेत्री Mebeina Michael ने दुनिया को कहा अलविदा, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Wed, 27 May 2020 06:31 PM IST
मेबीना माइकल
मेबीना माइकल - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें
विज्ञापन

टेलिविजन अभिनेत्री मेबिना माइकल (Mebeina Michael) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मेबिना माइकल की एक भयानक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। वह 22 साल की थीं। अभिनेत्री को रियलिटी शो Pyaate Hudugir Halli Life से लोकप्रियता मिली थी।

अभिनेत्री अपने होमटाउन मादिकेरी जा रही थीं। यह दुर्घटना कर्नाटक के देवीहल्ली के पास हुई। मादिकेरी के रास्ते में ही उनकी कार की एक ट्रैक्टर से जबरदस्त टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद पीड़ितों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जबकि अभिनेत्री ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। Mebeina Michael के साथ कार में उनके अन्य दोस्त भी थे, जिनका इलाज किया जारी है।



बेल्लुरु पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं। अभिनेत्री की मौत से उनके परिवार और पूरे टेलीविजन उद्योग को बहुत बड़ा झटका लगा है।

Pyaate Hudugir Halli Life शो के होस्ट अकुल बालाजी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मेरी पसंदीदा प्रतियोगी और PHHL 4 की विजेता के अचानक निधन की खबर को सुनकर झटका लगा है। अभी वह युवा थी। उनके परिवार के लिए प्रार्थना।''



पढ़ें- लॉकडाउन में पैसों की तंगी ने ली इन टीवी स्टार्स की जान, क्राइम पेट्रोल की अभिनेत्री ने फैंस के लिए छोड़ा दर्द भरा संदेश

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00