बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

रसेल बोले, एक पत्नी से नहीं होगा मेरा गुजारा

नई दिल्ली/आईएएनएस Updated Thu, 21 Feb 2013 03:44 PM IST
विज्ञापन
russell brand says he would marry again
ख़बर सुनें
ब्रिटिश हास्य कलाकार रसेल ब्रांड ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला बयान दिया है। अभिनेता रसेल ने कहा है कि उनकी जिंदगी का गुजारा सिर्फ एक शादी से नहीं हो पाएगा। उन्होंने कहा है कि वह किसी एक के साथ शादी कर ज्यादा दिन नहीं रह सकते।
विज्ञापन


रसेल ने कहा है कि मैं अपने आप को समझता हूं। जितना मैं खुद को समझता हूं उस अनुसार मैं एक लड़की के साथ शादी करके पूरी जिंदगी नहीं बिता सकता। इसलिए वह कई महिलाओं के साथ विवाह करने से नहीं कतराएंगे। ब्रांड ने इससे पहले गायिका कैटी पेरी से शादी की थी और उनकी यह शादी महज 14 महीने चली। दोनों का दिसंबर 2011 में अलगाव हो गया था।


वेबसाइट 'कांटैक्टम्यूजिक डाट कॉम' के मुताबिक, ब्रांड से जब दोबारा शादी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने हास्यात्मक अंदाज में कहा कि वह फिर शादी करेंगे। ब्रांड (37) अपने लिए एक ऐसी लड़की ढूंढ रहे हैं, जो उनकी जिंदगी का हिस्सा बनकर खुश हो। फिलहाल उन्हें अपनी नई पत्नी की तलाश है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us