लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Shah Rukh Khan says people will take some time to understand the magic of Jab Harry Met Sejal

'जब हैरी मेट सेजल' की खराब ओपनिंग पर ये बोले किंग खान

amarujala.com- Presented by: शिप्रा सक्सेना Updated Mon, 07 Aug 2017 11:55 AM IST
शाहरुख खान
शाहरुख खान
विज्ञापन
ख़बर सुनें
शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। फिल्म क्रिटिक्स की आलोचनाओं पर बॉलीवुड के किंग खान ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा इस फिल्म का मैजिक समझने में लोगों को वक्त लगेगा। 


शाहरुख और इम्तियाज की जोड़ी ने पहली बार एक साथ इस फिल्म में काम किया है। शाहरुख ने डायरेक्टर इम्तियाज का भी बचाव किया। उन्होंने कहा 'मैंने पहले उनके काम को कभी देखा नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि ये फिल्म किसी भी विषय से ऊपर है और इसका एक अलग ही जादू है। दरअसल लोगों को दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे की तरह का जादू चाहते थे। पर हम दोबारा 'दिल वाले दुल्हनिया' के मैजिक को क्रिएट नहीं कर सकते'। 


पढ़ें- लता मंगेशकर ने मांगी दिलीप कुमार के ठीक होने की दुआ, किया ट्वीट

इसके साथ ही किंग खान ने कहा कि कोई भी लेखक हो या फिर डायरेक्टर इस बात को नहीं जानता कि वो दोबारा अपनी फिल्म में मैजिक को कैसे क्रिएट करे। कुछ क्रिटिक्स ने कहा कि 'फिल्म में वो मैजिक नहीं है तो मैं उनसे ये कहना चाहता हूं कि हम लोग किसी भी मैजिक को दोबारा रिक्रिएट करने के बारे में नहीं सोच रहे थे। इतना जरूर है कि ये नई ट्रिक है इसलिए हो सकता है कि लोगों को इसे समझने में थोड़ा समय जरूर लगे। '। 

वहीं इम्तियाज ने कहा कि कई क्रिटिक्स ने कहा कि फिल्म से वो 'टच' गायब है तो मैं इतना जरूर कहना चाहूंगा कि 'मैं खुद को खुश करने के लिए फिल्म नहीं बनाता। मुझे पता है इस फिल्म के बारे में बहुत लोग सोचते होंगे कि ये इम्तियाज का 'मास्टरपीस' नहीं हैं लेकिन मेरा ऐसा कुछ करने का भी इरादा नहीं था। मैं हमेशा फिल्में लोगों के लिए बनाता हूं और मैं किसी भी इंटेलिजेंट क्लब से ताल्लुक नहीं रखता। इससे पहले इम्तियाज ने 'जब वी मेट', 'रॉकस्टार' और 'हाईवे' जैसी बेहतरीन फिल्म बनाई हैं जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था। 





 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00