लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Amitabh Bachchan Accident on Kaun Banega Crorepati 14 cut his vein get stitches

Amitabh Bachchan: केबीसी 14 के सेट पर बिग बी के साथ हुआ हादसा, पैर की नस कटी, टांके लगे

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sun, 23 Oct 2022 12:52 PM IST
सार

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि चोट लगने के बाद उनके पैर में कुछ टांके आए। हालांकि, खुशी की बात यह है कि बिग बी अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हाल ही में क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए। इसके चलते उनके पैर की नस कट गई। अमिताभ बच्चन के पैर में इसके चलते काफी चोट आई। बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। 

चिंता की बात नहीं!
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि चोट लगने के बाद उनके पैर में कुछ टांके आए। हालांकि, खुशी की बात यह है कि बिग बी अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद फैंस से यह कहा है कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं और अब चिंता करने की कोई बात नहीं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी?

Jacqueline Fernandez: 'वो चाहती थी मैं उससे प्यार करूं...' सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन संग रिश्ते पर किया खुलासा

पैर पर दवाब न डालने की सलाह
अमिताभ बच्चन ने बताया कि मेटल की एक धारदार चीज से उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से पर कट लग गया, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उनके पैर में टांके आए हैं। अमिताभ बच्चन फिलहाल खतरे से बाहर हैं, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर्स ने बिग बी को पैरों पर जोर देने या चलने से मना किया है। यहां तक कि वो ट्रेडमिल पर भी वॉक नहीं कर सकते हैं।

Janhvi Kapoor: अचानक पैसों की बात क्यों करने लगीं जान्हवी? बोलीं- किसी का दिल इतना बड़ा नहीं कि...

सेट पर रखा जाता है खूब ख्याल
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया है कि वह जितना भी वक्त केबीसी के सेट पर बिताते हैं, उस दौरान उनका बहुत खास ख्याल रखा जाता है। बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 80वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर केबीसी की टीम ने खास एपिसोड का आयोजन किया था। इसमें अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल रहीं।

Adipurush New Poster: विवादित टीजर के बाद 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर देख क्या बोले फैंस? यहां पढ़ें
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00