लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Janhvi Kapoor: अचानक पैसों की बात क्यों करने लगीं जान्हवी? बोलीं- किसी का दिल इतना बड़ा नहीं कि...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sun, 23 Oct 2022 12:28 PM IST
Janhvi Kapoor
1 of 4
विज्ञापन
अभिनेत्री जान्हवी कपूर चर्चित स्टारकिड्स में शुमार हैं। आए दिन वह किसी न किसी बात को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी ने हाल ही में एक बातचीत में कई हैरान करने वाली बातें कही हैं। उनका कहना है कि फिल्मों में उन्हें ब्रेक भले ही उनके बॉलीवुड कनेक्शंस के चलते मिला है, लेकिन शुरुआती कुछ फिल्मों के बाद से उन्हें काफी हाई-प्रोफाइल ऑफर्स मिल रहे हैं। जान्हवी ने यह भी कहा कि फिल्म मेकर्स उनकी प्रतिभा पर भी प्रतिक्रिया देते हैं।
Janhvi Kapoor
2 of 4
हाल ही में एक बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर ने कहा कि वह लोगों को उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए पैसे नहीं दे सकती हैं। जान्हवी ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्मों में काम उनकी प्रतिभा के आधार पर मिल रहा है। एक्ट्रेस से जब यह पूछा गया कि उन क्रिटिक्स को लेकर क्या ख्याल है, जो पहले दिन से ही उन्हें परेशान कर रहे हैं? इस पर जान्हवी ने कहा कि अब उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।

Diwali Bash: एकता कपूर के दिवाली बैश में करण जौहर के साथ कंगना भी हुईं शामिल, राज कुंद्रा को देख हैरान हुए लोग
विज्ञापन
Janhvi Kapoor
3 of 4
बातचीत में जान्हवी ने कहा, मैंने इसका आंकलन इस आधार पर किया कि मुझे किस तरह के मौके मिल रहे हैं। उन्होंने कहा,' शायद श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने के नाते पहली फिल्म के दौरान मुझे लेकर ज्यादा उत्सुकता थी। दूसरी फिल्म में भी यह बढ़ी। लेकिन उसके बाद क्या? उन्होंने मुझे अब देखा है। अब और क्या जिज्ञासा हो सकती है?' जान्हवी ने आगे कहा, 'अब मुझे जो भी काम मिल रहा है, यह मैरिट के आधार पर होना चाहिए। यह इस आधार पर हो कि मेकर्स मेरे बारे में क्या सोच रहे हैं। ऐसा न हो कि लोग मुझे अपनी फिल्मों में लें, इसके लिए मैं भुगतान कर रही हूं।'

Amitabh Bachchan: केबीसी 14 के सेट पर बिग बी के साथ हुआ हादसा, पैर की नस कटी, टांके लगे
Janhvi Kapoor
4 of 4
जान्हवी कपूर ने आगे कहा, 'मैं इतनी अमीर नहीं हूं। न ही मेरे डैड इतने अमीर हैं। वह मेरे बारे में हर चीज की तारीफ करेंगे। लेकिन, इंडस्ट्री में किसी का भी दिल इतना बड़ा नहीं कि वह आर्थिक नुकसान उठाकर किसी स्टारकिड को लॉन्च करे।' बता दें कि जान्हवी ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2018 में फिल्म 'धड़क' से किया था। इसमें वह ईशान खट्टर के साथ नजर आईं थीं। जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखेंगी। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'बवाल' में भी नजर आएंगी। 

Urfi Javed: 'मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है बस साइज का फर्क', आउटफिट पर किया सवाल तो उर्फी ने कही ये बात
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00