ग्रेनो डबल मर्डर केसः बंद फ्लैट में मिली मां और मासूम बेटी की खून से सनी लाश, बेटा गायब

ब्यूरो/अमर उजाला, ग्रेटर नोएडा Updated Wed, 06 Dec 2017 02:09 PM IST
Greater Noida west: Woman and her daughter found murdered at their flat in gaur city 2
गौर स‌िटी के फ्लैट में डबल मर्डर - फोटो : ani
दिल्ली से सटे ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के एक फ्लैट से दोहरी हत्या का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिससे पूरा इलाका सन्न है।

जानकारी के मुताबिक गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों मां-बेटी की खून से सनी लाश बंद फ्लैट के अंदर पाई गई है।

मृतकों की पहचान अंजलि अग्रवाल (35) और उसकी बेटी मणिकनिका (12) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक महिला अंजलि का 15 साल का बेटा प्रखर उर्फ राघव घर से गायब बताया जा रहा है। हत्या के कारणों का पुलिस पर पुलिस ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

 

Spotlight

Most Read

Gorakhpur

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

22 जनवरी 2018

Related Videos

छात्रों से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने किया ये ‘अनुरोध’

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुग्राम के SGT विश्वविद्यालय के पांचवें दीक्षांत समारोह में शिरकत की। यहां उन्होंने छात्रों को संबिधित भी किया।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper