Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   R Ashwin fumes over reporter For Asking Question About Yuvraj Singh

Video: युवराज सिंह के बारे में किया यह सवाल तो पत्रकारों पर भड़क गए कप्तान अश्विन

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 28 Apr 2018 08:38 PM IST
रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन
विज्ञापन
ख़बर सुनें

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन से जब युवराज सिंह को टीम में शामिल नहीं करने पर अपडेट मांगी गई तो वह एक पत्रकार पर भड़क गए। किंग्स इलेवन पंजाब ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ युवराज सिंह को अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया था।

विज्ञापन


युवराज सिंह का प्रदर्शन मौजूदा आईपीएल में अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने अब तक 6 मैचों में सिर्फ 50 रन बनाए हैं। एसआरएच के खिलाफ युवी की जगह मनोज तिवारी को मौका दिया गया। 


😡Very Rude Ans Man 😠😠 Whn asked Abt @yuvisofficial I Wish U Loose More Matches 👿👿 @hazelkeechofficial @aneesh.gautam69 @shazmeenkara @y_k_p_1_2 #viratkohli #yuvrajsingh @yuvrajfanpage #raina #msdhoni @yuvraj_singh_die_hard_fans @yuvraj_abhinay_12 #cricket #avengers @yuvisofficial_12 #like4like #likeforlike #likeforfollow #rohitsharma #klrahul #ipl @gautamgambhir97 @yuvrajkafan @yuvrajfanpage #bollywood #kxip @erinvholland #csk #mi #rcb #yuvi #avengersinfinitywar

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvrajsingh_club) on



पत्रकार ने सवाल किया कि युवराज सिंह के बारे में क्या अपडेट है? जवाब में पंजाब के कप्तान की आवाज तेज हो गई। उन्होंने कहा, 'क्या अपडेट, क्या अपडेट। मैंने पहले ही साफ कर दिया कि युवराज सिंह को इस मैच में मनोज तिवारी को रिप्लेस किया गया है।'

यह घटना कैमरा में कैद हो चुकी है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। किंग्स इलेवन पंजाब को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 13 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। हालांकि, किंग्स इलेवन पंजाब का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन दमदार रहा है। टीम इस समय 5 जीत और दो हार के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00