लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Chhattisgarh ›   Durg-Bhilai News ›   chhattisgarh police flag march on holi for law and oreder in durg

दुर्ग में पुलिस का फ्लैग मार्च: जिले में 1200 जवान तैनात किए गए, ड्रोन कैमरे से होगी शहर की निगरानी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, दुर्ग Published by: मोहनीश श्रीवास्तव Updated Tue, 07 Mar 2023 04:45 PM IST
सार

एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा है कि होली आपसी भाईचारे का त्यौहार है। शांति के साथ लोग अपना त्यौहार मनाए। किसी भी तरह से कोई विवाद न करें। अन्यथा पुलिस विवाद या माहौल खराब करने वालों का होली के दूसरे दिन मार्च निकला जाएगा।

chhattisgarh police flag march on holi for law and oreder in durg
होली पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। - फोटो : संवाद

विस्तार

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में होली के दौरान हुड़दंग करने वालो की खैर नहीं होगी। आम जन मानस होली के त्यौहार शांति पूर्वक मना सके। इसके लिए आज पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। जिसमे बड़ी संख्या में पुलिस के जवान और अधिकारी शामिल हुए। फ्लैग मार्च से दुर्ग पुलिस ने इस बात का साफ संकेत दे दिए हैं कि अगर कोई भी व्यक्ति त्यौहार के दौरान शांति भंग करेगा तो पुलिस उसके विरुद्ध सख्ती के साथ कार्यवाही करेगी।





भिलाई के कोतवाली थाना मैदान से निकाली गई इस फ्लैग मार्च से पहले पुलिस कप्तान अभिषेक पल्लव ने होली ड्यूटी में तैनात अधिकारियो और कर्मचारियों को निर्देशित किया।  रंग के भंग में त्यौहार के बहाने पुरानी दुश्मनी निकालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करें। इसके अलावा दोपहिया वाहन में तीन सवारी या शराब का सेवन करके वाहन चलाने वालों के वाहनों को जब्त किया जाए।




फ्लैग मार्च में पुलिस के सैकड़ों जवान और अधिकारी शामिल हुए। जिले के सभी संवेदनशील क्षेत्रों से गुजरते हुए हुदंगियो को इस बात का संदेश दिया कि कोई भी त्यौहार में कानून व्यवस्था को खराब करेगा, या फिर शांति को भंग करेगा तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। 



जिले में 1200 के बल को 65 सेक्टरों में बाटा गया है। होली त्यौहार को लेकर कई फिक्स प्वाइंट बनाए है। जिसमे असमाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर होगी। इसके अलावा पुलिस दोपहिया और चार पहिया वाहनों से लगातर पेट्रोलिंग करते रहेंगे। इसके अलावा बाज स्क्वाड और लाठी चार्ज दस्ता भी विशेष रूप से मुस्तैद रहेगा। सभी जवान लाठी और हथियारों से लैस रहेंगे। साथ ही पुलिस ड्रोन कैमरे से शहर में निगरानी भी करेगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed