किराएदार को घर में रखने से पहले जरा ये पढ़ लें

ब्यूरो/अमर उजाला, पंचकूला Updated Thu, 30 Jan 2014 09:02 AM IST
Robbed after elderly woman hostage in Panchkula
कृषि विभाग से रिटायर्ड डायरेक्टर के सेक्टर-21 स्थित घर में दो युवक किराएदार बनकर मकान लेने आए और बुजुर्ग महिला को अकेली पाकर उन्हें बंधक बनाने के बाद गले से डेढ़ तोले सोने की चेन लूट ले गए। सेक्टर-5 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

तेजा सिंह संधू की पत्नी कर्मजीत संधू (55 वर्षीय) ने बताया कि उन्होंने अपने घर के बाहर टू-लेट का बोर्ड लगाया था। 27 जनवरी को एक युवक उनके घर पर आया और घर की ऊपरी मंजिल किराये पर लेने की बात कही।

उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और वह सीढ़ियां नहीं चढ़ सकती थीं। इसलिए उन्होंने युवक को अंदर बुला लिया और चाबी देकर खुद ही घर देखने के लिए कहा।

युवक ऊपरी मंजिल पर गया और कुछ देर बाद वापस आकर कहा कि उसे घर पसंद है। अगले दिन वह अपने भाई व पिता को लेकर आएगा। यह कहकर युवक चला गया।

बुधवार को वह फिर आया। उसके साथ एक अन्य युवक भी था, जिसे उसने अपना भाई बताया। उन्होंने दोनों को बाहर बैठाकर अंदर चाबी लेने गईं, तभी दोनों युवक घर के अंदर आ गए।

एक युवक ने पीछे से उन्हें दबोच लिया और दूसरे ने गले से चेन निकाल ली। इसके बाद उन्हें बेड पर धकेल कर दोनों युवक भाग गए।

संधू ने बताया कि घटना के काफी देर तक उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ है और क्या करना है? फिर होश संभालने के बाद पुलिस को फोन किया और पुलिस मौके पर पहुंची।

सेक्टर-5 थाने में कर्मजीत संधू की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

तेज धमाके के बाद खुला दिल्ली की 150 फुट लंबी सुरंग का राज, ये थी बनाए जाने की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका में 150 फुट लंबी सुरंग मिलने से सनसनी मच गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls